पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सम्मान:जालोर में सिलावट समाज के प्रतिभाओं का किया सम्मान

जालोरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के सिलावटान मोहल्ला किले की घाटी स्थिति मदरसा इमदादे इस्लामिया में बुधवार को समंदर खांजी की स्मृति में सिलावट समाज के प्रतिभाशाली प्रतिभाओं का सम्मान किया। मदरसा के प्रधानाध्यापक एजाज अली ने बताया कि समारोह में मदरसा के कुरान-ए-हाफिज करने वाले ईंशा बानों, ईशान अजमल, गुलफाम रजा, गुलफाम रजा, रौनक बानों, मेहराज खां, तनुनिषा, नाजीर बानो, अयाज, तालिब रजा, तौसीफ रजा, का माला, स्मृति चिन्ह एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मान कर हौसला अफजाई की।

समारोह में कक्षा प्रथम में मोहम्मद केफ को 93.42 प्रतिशत, कक्षा चतृर्थ में अएवान अली को 93 प्रतिशत व फरहान अख्तर को 91.33 प्रतिशत अंक लाने वाले विद्यार्थियों का सम्मान किया गया। वही लड़कियों में कक्षा द्वितीय में साहिस्ता खांन कों 94.71 प्रतिशत व रिजवाना फौजदार को 94.28 प्रतिशत तथा कक्षा तृतीय में ईंशा सिलावट को 92.11 प्रतिशत को माला पहनाकर व स्मृति चिन्ह तथा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। समारोह में मेल नर्स शहजाद खान ने कहा कि यह सम्मान बच्चों की हौसला अफजाई के लिये है।

इस समारोह से प्रेरित हो कर समाज के अन्य बच्चे भी आगे बढेंगे। वही समाज के सदर एड़वोकेट सलीम जावेद ने बच्चो को कहा कि जिस तरह से तालिम हासिल कर यह सम्मान प्राप्त किया है, इसी जोश से आगे भी शिक्षा जारी रखे। कार्यक्रम के दौरान अतिथि के रुप में वार्ड पार्षद अफरोजा सिलावट, अल्पसंख्यक महासंघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष शहजाद खांन मेलनर्स, पुर्व पार्षद अयुब शेख, मदरसा सदर रसीद खांन, प्रधानाध्यापक एजाज अली, इमाम सलीम मुस्तफाई मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें