पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आदेश:आपराधिक प्रवृत्ति के 60 शस्त्रधारकों के शस्त्र जब्त करने के निर्देश दिए

जालोर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला मजिस्ट्रेट हिमांशु गुप्ता ने जिले में पंचायत आम चुनाव-2020 के दौरान कानून एवं शांति व्यवस्था तथा स्वतंत्र, निष्पक्ष व भय मुक्त मतदान की सुनिश्चितता की दृष्टि से जिले के 60 आपराधिक प्रवृति के शस्त्र अनुज्ञाधारी व्यक्तियों के शस्त्रों को जब्त करते हुए निर्देशित किया कि वे अपने शस्त्र तुरन्त प्रभाव से सम्बन्धित पुलिस स्टेशनों पर अनिवार्य रूप से जमा करवाना सुनिश्चित करें।

जिला मजिस्ट्रेट गुप्ता ने बताया कि पंचायत आम चुनाव-2020 के दौरान जिले में शांतिपूर्वक, स्वतन्त्र, निष्पक्ष एवं भयमुक्त मतदान तथा निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार गत दिनों स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में शस्त्र अनुज्ञापत्रधारियों के आपराधिक प्रकरणों पर गहनता से विचार-विमर्श किया जाकर यह निर्णय लिया गया कि जिले में जो जमानत पर छूटे हुए हैं, जिनकी पृष्ठभूमि आपराधिक रही हो, जो किसी निर्वाचन के या अन्य किसी समय दंगा-फसाद में सम्मिलित रहे हो, जिनके विरूद्ध कमजोर तबके के लोग डराने-धमकाने की शिकायत हो तथा जिनके द्वारा आम लोगो को डराने-धमकाने की प्रबल संभावना हो ऐसे शस्त्र अनुज्ञापत्रधारियों के शस्त्र जब्त किए जाकर संबंधित पुलिस स्टेशन में जमा करवाये जावें।

उन्होंने जिले में जब्त किए जाने वाले शस्त्रों के शस्त्रधारकों की थानावार जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस थाना भीनमाल के सर्वाधिक 30 आपराधिक व्यक्तियों के शस्त्रों को जब्त किया गया है वही पुलिस थाना रामसीन 17 व्यक्ति, पुलिस थाना बागोडा के 9 व्यक्ति, सरवाना के 4 व्यक्ति शामिल हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें