पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसे में मौत:तेज गति से शहर में जीप दाैड़ा बाइक चालक को चपेट में लिया, मौत पर परिजनों ने किया प्रदर्शन

जालोरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालोर. परिजनों से समझाइश करतीं एएसपी उज्जैनिया। - Dainik Bhaskar
जालोर. परिजनों से समझाइश करतीं एएसपी उज्जैनिया।
  • गौरव पथ रोड पर हादसा, एएसआई को निलंबित करने व आरोपी को गिरफ्तार करने को लेकर प्रदर्शन

जालोर शहर के गौरव पथ रोड पर धुलंडी के दिन दोपहर को तेज गति से जिप्सी को दाैड़ाकर बाइक चालक को टक्कर मार दी। गंभीर घायल बाइक सवार की उपचार के लिए जालोर से गुजरात ले जाते समय माैत हाे गई। इसके बाद मृतक के परिजन व शहरवासी तेज गति से दौड़ा रहे वाहन चालक को गिरफ्तार करने एवं हादसे में लापरवाही बरतने पर एएसआई को निलंबित करने की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे।

मंगलवार सुबह समझाइश करने पर परिजन माने एवं शव को उठाया। पुलिस के अनुसार सोमवार को बाइक पर सवार कुम्हारों का वास बड़ी पोल निवासी दिनेश कुमार पुत्र थानाराम प्रजापत शहर की तरफ जा रहा था। इस दौरान गौरव पथ पर रोड पर जालोर शहर निवासी रवि पालीवाल पुत्र धनाराम ने तेज गति से वाहन को चलाते हुए टक्कर मार दी। हादसे में दिनेश कुमार गंभीर घायल हो गया, जिसे जालोर शहर के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। स्थिति गंभीर होने पर दिनेश कुमार को चिकित्सकों ने उपचार के लिए गुजरात रेफर कर दिया, बीच रास्ते में दिनेश कुमार की मौत हो गई।

देर रात शव मोर्चरी में रख परिजनों ने किया प्रदर्शन

देर रात को शव को मोर्चरी में रखकर परिजनों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। मंगलवार सुबह एएसपी अनुकृति उज्जैनिया, डीएसपी हिम्मतसिंह चारण व थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह ने परिजनों ने बातचीत की। परिजन एएसआई शशिकला के खिलाफ कार्रवाई करने एवं आरोपी को गिरफ्तार की मांग पर अड़े रहे। जिस पर पुलिस ने आरोपी रवि पालीवाल को पकड़ लिया। देर शाम तक उससे पूछताछ चलती रही।

एएसआई को निलंबन करने की मांग

इस दौरान परिजनों ने एएसआई शशिकला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। परिजनों का कहना है कि युवक को अस्पताल में लाने के बाद एएसआई शशिकला मौके पर पहुंची। एएसआई मौके पर आने के बाद केवल देखकर चली गईं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। परिजनों का कहना है कि एएसआई से आरोपियों को पकड़ने की मांग की, लेकिन उन्हाेंने अनसुनी कर दी। हालांकि एएसपी की समझाइश के बाद परिजन मान गए एवं शव को उठा लिया।

आरोपी काे पकड़ लिया है, पूछताछ जारी

समझाइश के बाद परिजनों ने शव उठा लिया है। वाहन चालक को पकड़ लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। - लक्ष्मणसिंह, थानाधिकारी कोतवाली

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें