पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ज्ञापन:राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत उपशाखा बागोड़ा ने सौंपा ज्ञापन

बागोडा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत उपशाखा बागोड़ा के जिला सहसंयोजक गोविंदसिंह राव के नेतृत्व में बुधवार को सरकार की हठधर्मिता को लेकर मुख्यमंत्री एवं शिक्षामंत्री राजस्थान सरकार के नाम उपखण्ड अधिकारी मृदुला शेखावत को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया सहसंयोजक राव ने बताया कि बीएलओ को वन नेशन वन राशनकार्ड की आधार नम्बर से सीडिंग के लिए लगाये जाने के विरुद्ध सीएम व शिक्षामंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

इस अवसर पर संगठन मंत्री खेमसिंह रावल ने बताया कि बीएलओ एक शिक्षक है न कि पद और माननीय उच्चतम न्यायालय द्वारा शिक्षकों को गैर शैक्षणिक कार्यों में नहीं लगाने का निर्णय दिया गया है। लेकिन सरकार की हठधर्मिता एवं अधिकारियों की अदूरदर्शिता के कारण लगातार शिक्षकों को बीएलओ बनाकर गैर शैक्षणिक कार्यों में झोंका जा रहा है।

बीएलओ एवं शिक्षकों ने कोविड-19 रोकथाम एवं नियंत्रण कार्यक्रम में राष्ट्रीय आपदा को देखते हुए तनमन से कार्य किया है। परन्तु सरकार द्वारा इसका गलत फायदा उठाते हुए इन्हें वन नेशन वन राशनकार्ड की आधार नम्बर से सीडिंग के लिए लगाया गया है जो कि बिल्कुल अनुचित एवं अव्यवहारिक है। इस दौरान संगठन के शैलेन्द्र कुमार सिंघल, राकेश कुमार शर्मा, गुरदीपसिंह, खामसिंह नरसाणा, अजय कुमार तिवारी, मुकेश जाखड़, जगदीश कुमार आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...