पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रेस वार्ता:सांसद पटेल ने कहा आरएसएस जैसी एक पवित्र संस्था को बदनाम करने की कांग्रेस ने की साजिश

जालोरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा सांसद व जालोर विधायक ने प्रेस वार्ता कर राज्य सरकार पर लगाए आरोप

भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधियों ने बुधवार को प्रेस वार्ता करते हुए कांग्रेस पर कई आरोप लगाए। इस दौरान सांसद देवजी एम पटेल ने कहा कि आरएसएस जैसी एक पवित्र संस्था को बदनाम करने की कांग्रेस ने एक साजिश रची हैं।

इसका जनता करारा जवाब देगी। इस घिनौनी हरकत के लिए कांग्रेस को बड़ा भुगतान करना पड़ेगा। उन्होंने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रचारक निंबाराम पर कांग्रेस सरकार द्वारा की गई कार्यवाही की घोर निंदा की। राजनीति में निम्न स्तर के कदम उठाकर सत्ता पर काबिज रहने की गलतफहमी हैं।

ऐसे में दिल्ली में बैठे अपने आकाओं को खुश करने के लिए राजस्थान में गहलोत सरकार ने घिनौनी हरकत की हैं। राज्य सरकार ने एसीबी का गलत उपयोग किया गया हैं। इससे साफ जाहिर है कि कांग्रेस आरएसएस के खिलाफ एक साजिश रच रही है।

पूरे देश की जनता इस बात को जानती हैं कि आरएसएस एक गैर राजनीतिक संगठन है, जिसका उद्देश्य सिर्फ सेवा है। जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग ने कहा कि राजस्थान सरकार द्वारा देश सेवा के निमित्त कार्य करने वाले एक प्रचारक पर गलत आरोप लगाए गए हैं, जिसकी भारतीय जनता पार्टी समेत राजस्थान की आम जनता घोर निंदा करती है।

राजस्थान सरकार खुद भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। भ्रष्टाचारी अफसरों और कई संस्थाओं को बचाने में लगी रहती हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का मुख्य उद्देश्य सेवा हैं। सेवा कार्य करने वाले प्रचारक अपने घर वालों को छोड़कर मानव व प्राणी सेवा में लगे रहते हैं।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा चंदा लिया जाता है, लेकिन उसका उद्देश्य सेवा कार्य होता है। यह हम नहीं कहते कि हम चंदा नहीं लेते हैं। इस दौरान जिला प्रमुख राजेश राणा, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष रविंद्रसिंह बलावत, उप सभापति अम्बालाल व्यास, नगर अध्यक्ष एवं मीडिया प्रभारी सुरेश सोलंकी, महेंद्रसिंह झाब, पार्षद दिनेश महावर, मुकेश राजपुरोहित समेत कई लोग उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...