पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:रुपए के लेनदेन के विवाद में युवक की कुल्हाड़ी से हत्या, पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

जालोर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सदर थाना क्षेत्र के खारा फली क्यारा गांव में रुपए के लेनदेन व पुरानी रंजिश के चलते एक युवक पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर डिप्टी प्रवीण कुमार, प्रशिक्षु डिप्टी सुदर्शन पालीवाल व सदर थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को आबूरोड मोर्चरी में रखवाया। इसके बाद पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

थानाधिकारी आनंदर कुमार ने बताया कि इस मामले में खारा फली क्यारा निवासी रामाराम ने रिपोर्ट दर्ज कर बताया कि उसका भाई बलवंत व परिवार के अन्य लोग शनिवार को सुबह 8 बजे खेत पर गए थे। वहां रुपए के लेन-देन में पुरानी रंजिश को लेकर भराूराम, वेला, झूमा, नोपा व मेणी ने एक राय होकर उसके भाई बलवंत पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पंाचो के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें