पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कुछ भी अशुभ नहीं:अगले 5 दिन हैं रवि, सर्वार्थ सिद्धि सहित द्विपुष्कर योग; जमकर खरीदारी कीजिए

पाली13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • शुभ संयोग-15 से 19 सितंबर तक बन रहा है सर्वार्थ सिद्धि योग बिना मुहूर्त ही रहेगा शुभ

गणेश चतुर्थी के साथ शुरू हुआ खरीदारी का महोत्सव पूरे सप्ताह बना रहेगा। अगले पांच दिन शुभ संयोग को देखते हुए व्यापारियों को भी अच्छी ग्राहकी की उम्मीद है। सोमवार को सर्वार्थ सिद्धि योग में अच्छी खरीदारी हुई। सबसे ज्यादा वाहनों की बिक्री हुई। इस सप्ताह खरीदारी के लिए पांच और संयोग बन रहे हैं। 15, 16, 19 को रवि योग बन रहा है। 17 सितंबर को सर्वार्थ सिद्धि के साथ कुमार और राजयोग भी आ रहे हैं। वहीं 18 सितंबर को रवि व द्विपुष्कर योग बन रहा है।

ज्योतिषविदों के अनुसार निश्चित नक्षत्र, तिथि और वार के संयोग से सर्वार्थ सिद्धि योग बनता है। सवार्थ सिद्धि योग होने से किसी भी अशुभ योग की आशंका नहीं रहती है। रवि योग 27 नक्षत्रों में उत्तरा भाद्रपद नक्षत्र की समाप्ति के बाद रेवती नक्षत्र के प्रारंभ में बनता है। यह दिन वाहन और अन्य चीजों की खरीदी के लिए शुभ माना जाता है। वहीं, द्विपुष्कर योग में निवेश, बचत, खरीदारी और लेन-देन आदि के लिए अच्छा संयोग है।

नए वाहन का क्रेज बढ़ा, कारोबार की शुरुआत से बाजार में तेजी

व्यापारियों के अनुसार कोरोना की दो लहरों से सुस्त हुए बाजार में रक्षाबंधन व गणेश चतुर्थी से माहौल बदला और खरीदारी शुरू हुई। इस सप्ताह तक शुभ संयोग होने से नए वाहन, कारोबार की शुरुआत आदि से लेकर खरीदारी में तेजी की उम्मीद है। खास मुहूर्त को लेकर बुकिंग चल रही है।

गणेश चतुर्थी से ही चमक रहा पाली का बाजार, छाई रौनक

गणेश चतुर्थी से ही पाली के बाजार में रौनक छाई हुई है। ऑटोमोबाइल और रियल एस्टेट में तेजी देखने को मिली। बड़ी संख्या में नए घर बुक हुए। वहीं कार खरीदने वालों की संख्या में इजाफा हुआ। शादियों के सीजन को लेकर ज्वैलरी बुकिंग शुरू हो गई। ऐसे में खरीदारी का जोश बना हुआ है।

खबरें और भी हैं...