पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अनलॉक - 3:रात्रि कर्फ्यू हटाया, रात 10 से सुबह 5 बजे तक आवागमन की छूट

जालोर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अनलॉक - 3 जिले में शुरू हो गया हैं, यह 1 से 31 अगस्त तक जारी रहेगा। इसको लेकर जिला मजिस्ट्रेट एवं कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने जिले में कोरोना संक्रमण के प्रभाव के चलते निषेधाज्ञा जारी कर अनलॉक-3 के तहत के लिए नये निर्देश जारी किये हैं। इसके तहत रात्रि 10 से प्रात: 5 बजे तक अवधि में आवागमन पर लगाये गये प्रतिबंध को हटा लिया गया हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में छोटे पूजा स्थल मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा जिनमें लॉक डाउन से पहले प्रतिदिन औसत 50 व्यक्तियों का आवागमन होता था उन्हें विभिन्न शर्तों के साथ खोले रखने की अनुमति दी गई हैं।

इसमें व्यक्तियों के प्रवेश में अंतराल रखने की व्यवस्था करने, जिससे एक समय में पूजा स्थल के अंदर जाकर व्यक्तियों की संख्या तय करने और उनके मध्य कम से कम 6 फीट की दूरी रखने की पालना करने के निर्देश दिये हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा समय-समय पर जारी गाइडलाइंस की पालना, आयोजन स्थल को विसंक्रमित करना, सामाजिक दूरी बनाये रखने एवं मास्क पहनने आदि निर्देशों की पालना सुनिश्चित करनी होगी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें