पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ज्ञापन:पंचायत सहायकों ने 4 माह से बकाया मानदेय को लेकर सौंपा ज्ञापन

जालोर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के सभी पंचायत सहायकों का बकाया 4 माह के मानदेय की मांग को लेकर जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता को ज्ञापन सौंपा। मीडिया प्रभारी पूरणसिंह काबावत कि पंचायत सहायकों को उनका मानदेय पिछले चार माह से नहीं मिला है। जिससे उन्हें आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा हैं और गत समय कोरोना महामारी के कारण माली हालत बहुत नाजुक बनी हुई हैं। जबकि पंचायत सहायकों ने कोरोना महामारी के कारण बेहतर तरीके से अपनी सेवा दी।

जिसको लेकर पंचायत सहायकों ने जिला अध्यक्ष अमरदास वैष्णव के नेतृत्व में जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर मानदेय की शीघ्र मांग की। अध्यक्ष वैष्णव ने बताया कि अन्य जिलों में तो बाकायदा मानदेय हर महीने हो रहा है जबकि जालोर जिले मे सीओ द्वारा ऑर्डर नहीं निकालने के कारण मानदेय नहीं हो रहा है।

वही उन्होने चेतावनी दी कि अगर सात दिन तक मानदेय नहीं होता है तो मजबूरन कलेक्टर कार्यालय के सामने धरना दिया जाऐगा। इस दौरान कल्याण सिंह, पटाराम, भरत कुमार, लाखाराम देवासी, दिनेश राव, सोरभसिंह, सुरेश कुमार, रतनसिंह, जेटूसिंह, हिमताराम, दीपाराम आदि उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें