पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ताला देखकर बैरंग लौटा:कस्बेे में ग्राम पंचायत भवन का कार्यालय समय के दौरान मुख्य दरवाजा बंद रखने से लाेगों को परेशानी हो रही

धुंबडिया17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बेे में ग्राम पंचायत भवन का कार्यालय समय के दौरान मुख्य दरवाजा बंद रखने से लाेगों को परेशानी हो रही हैं। जानकारी के अनुसार जनप्रतिनिधि ग्राम पंचायत के मुख्य गेट पर ताला लगाकर अंदर बैठ जाते हैं और वहां पहुंचने वाले लोगों को बैरंग लौटना पड़ता हैं। जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत धुंबडिया में कोरोना की दूसरी लहर में लगे लॉकडाउन के पश्चात पिछले 2 महीनों से मुख्य गेट पर हर समय ताला लगा रहता हैं। पंचायत के अधीन आने वाले राजस्व गांवों के लोग जब अपने कार्यों को लेकर पंचायत कार्यालय पहुंचते हैं। तो ताला देखकर बैरंग लौट जाते हैं।

सभी को कोरोना के कारण गेट नहीं खोलने की बात कहकर वापस लौटा दिया जाता हैं। जबकि सरपंच स्वयं ग्राम पंचायत कार्यालय के पीछे स्थित दरवाजे से अंदर आते हैं। ग्राम सेवक भी पीछे के दरवाजे होकर कार्यालय में प्रवेश करते हैं। इधर, मामले में ग्राम पंचायत के सरपंच हिमताराम चौधरी का कहना है कि ग्राम पंचायत कार्यालय में ई-मित्र केंद्र लगा हुआ हैं। जिसकी वजह से भीड़ हो जाती हैं। इसलिए मुख्य गेट को लॉक डाउन के बाद बंद कर दिया गया हैं।

खबरें और भी हैं...