पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

संकल्प:सिंगल यूज पॉलीथिन उपयोग में नही लेने की ली शपथ

जालोर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक माेर्चा के द्वारा भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली, जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग व कार्यक्रम संयोजक भूपेंद्र देवासी के निर्देशानुसार कई स्थानों पर आमजन से सिंघल यूज पॉलिथीन उपयोग नही करने की अपील की गई।

अल्पसंख्यक मोर्चा के महबूब भाई मिस्त्री ने बताया कि शहर में भाजपा नगर अध्यक्ष एडवोकेट सुरेश सोलंकी व अल्पसंख्यक मोर्चा नगर अध्यक्ष मुश्ताक नीलगर के नेतृत्व में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष पर मनाए जा रहे सेवा सप्ताह कार्यक्रम के तहत कई स्थानों पर आमजन को सिंघल यूज पॉलिथीन उपयोग नही करने की शपथ दिलाई।

साथ ही कपड़े की थैली का उपयोग करने की अपील कर कपड़े की थैलियों का वितरण किया गया। कार्यक्रम में भाजयुमो प्रदेश प्रतिनिधि सुरेश सुंदेशा, ओबीसी मोर्चा नगर अध्यक्ष दिलीप सोलंकी, एससी मोर्चा नगर अध्यक्ष रमेश बारूपाल, पप्पू बंजारा सहित कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें