पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अवैध शराब मामले में कार्रवाई:राजकार्य में बाधा डालने पर पुलिस ने दो लाेगों को किया गिरफ्तार

जालोर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सेदरिया बालोतान में अवैध शराब मामले में कार्रवाई के दौरान विरोध करने पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से अवैध देशी शराब के 114 पव्वे व अंग्रेजी शराब के 35 पव्वे जब्त किए हैं। विरोध करने पर राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज किया हैं। पुलिस ने मुताबिक मंगलवार को मुखबिर से ग्राम सेदरिया बालोतान में हुकमसिंह पुत्र श्री थानसिंह जाति राजपूत निवासी सेदरिया बालोतान द्वारा अपने निवास पर अवैध शराब जमा कर बेचने की सूचना मिली।

इस पर डाॅ. अनुकृति उज्जैनिया अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जालोर के सुपरविजन एवं हिम्मत चारण वृत्ताधिकारी वृत्त जालोर के नेतृत्व में थाना आहोर एवं थाना कोतवाली के जाब्ते की टीम गठित की गई। टीम हुकमसिंह के निवास स्थान की तलाशी ली गई तो हुकमसिंह तथा इसके साथ एक अन्य व्यक्ति तलाशी का विरोध करने लगे। इस पर पुलिस ने दोनों को दस्तयाब कर किया।

घर की तलाशी ली गई तो कमरे में सीढ़ीयों के नीचे छुपा कर रखे 2 कार्टुन देशी मदिरा के 48-48 पव्वे, एक कार्टन में अवैध अंग्रेजी शराब रॉयल जीन के 35 पव्वे एवं एक प्लास्टिक की बाल्टी में देशी मदिरा के 18 पव्वे बरामद किए। अवैध शराब जमा करने एवं राजकार्य में बाधा पहुंचाने के जुर्म में आरोपियों को गिरफ्तार कर हुकमसिंह के विरूद्ध जुर्म धारा 353 भादसं व 19/54 आबकारी अधिनियम एवं आरोपी सवाईसिंह पुत्र बालुसिंह के विरूद्ध जुर्म धारा 353 भादसं. में पुलिस थाना आहोर में प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया किया।

खबरें और भी हैं...