पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर को पकड़ा

करडा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • करड़ा पुलिस ने की कार्रवाई, सरहद वोढा पर नाकाबंदी कर कार के साथ दबोचा

करडा पुलिस ने रविवार रात को सरहद वोढा से एक अन्तरराज्यीय वाहन चोर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। क्षेत्र में दिनों दिन बढ़ रही चोरी की घटना व स्मैक समेत मादक पदार्थों की तस्करी के चलते कुछ दिनों से करडा पुलिस की ओर से अलग अलग जगहों पर रात्री के समय नाकाबंदी की जा रही है।

रविवार रात्री को सरहद वोढा में हैड कानिस्टेबल लाभुराम देवासी मय जाब्ता द्वारा नाकाबंदी कर रखी थी। इसी दरम्यान स्मैक के लिए कार में घुम रहे वाहन चोर पुलिस को देखकर कार से उतर कर जाने लगा। पुलिस द्वारा रोककर नाम पूछने पर सुरेश कुमार उर्फ श्रीराम पुत्र पोकरराम जाति विश्नोई निवासी नयावाडा पुलिस थाना बागोडा बताया। पुलिस ने कड़ी पूछताछ की ताे आरोपी ने 3 गाड़ी आबूरोड व 2 गाड़ी गुजरात से चुराना कबूला। पुलिस ने गिरफ्तार कर आबूरोड पुलिस को सुचना दी। जिस पर आबूरोड पुलिस करडा पहुंची तथा करडा पुलिस द्वारा चोरी के आरोपी को आबुरोड पुलिस का सुपर्द किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें