पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:रोडवेज चालक ने मालगाड़ी के आगे कूद की आत्महत्या, सुसाइड नोट में महिला लिपिक का जिक्र

जालोर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मृतक के परिजन अभी तक जालाेर नहीं पहुंचे

रतनपुरा अंडरब्रिज के पास रविवार सुबह रोडवेज बस के एक चालक ने मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची व शव कब्जे में लेकर सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। इसके बाद मृतक के परिजनों को सूचना दी गई, लेकिन देर शाम तक उनके नहीं पहुंचने से शव का पाेस्टमार्टम नहीं हाे पाया हैं।

पुलिस के अनुसार रेलवे पटरी पर आकर अलवर निवासी मनरूपसिंह पुत्र शिवराम जाट लंबे समय से जालोर रोडवेज डिपो में वाहन चालक था। रविवार सुबह अंडरब्रिज के पास से गुजर रही मालगाड़ी के आगे कूदकर उसने आत्महत्या कर ली। मालगाड़ी की चपेट में आने से उसकी गर्दन शरीर से अलग हो गई।

सुसाइड नोट में महिला लिपिक से लेनदेन का जिक्र

मृतक ने एक सुसाइड नोट भी छाेड़ा है जिसमें आहोर थाना क्षेत्र में कार्यरत एक महिला लिपिक के नाम का जिक्र है। इस महिला लिपिक ने कुछ समय पहले मृतक के खिलाफ आहोर थाने में लेनदेन को लेकर मामला भी दर्ज करवाया था। थानाधिकारी बाघसिंह ने बताया कि मृतक के परिजन अभी तक जालाेर नहीं पहुंचे हैं, उनके आने के बाद आगे की जांच शुरू की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें