पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मीटिंग हुई:एसपी ने रोहिड़ा पुलिस थाने में ली सीएलजी की बैठक, शराब बंदी की उठाई मांग

रोहिड़ा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बुधवार पुलिस थाने में सीएलजी की बैठक ली। एसपी ने राेहिड़ा के इतिहास और क्षेत्र में पुलिस संबंधित समस्याओं के बारे में जानकारी ली। एसपी ने आदिवासी ग्रामीणों से डूंगरपुर में हुए आंदोलन को लेकर क्षेत्र में किसी प्रकार के आंदोलन को लेकर जानकारी मांगी।

ग्रामीणों की ओर से पिंडवाड़ा तहसील को टीएसपी घोषित करने की मांग के बारे में अवगत कराया। वालोरिया के पूर्व सरपंच कलाराम गमेती ने मारवाड़ी भाषा में एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव को अवगत कराते हुए कहा कि सभी अपराध शराब के नशे में हो रहे हैं। जिसे बढ़ते हुए अपराधों की रोकथाम के लिए शराब बंदी करना अति आवश्यक है। शराब बंद हो जाए तो अपराधों पर भी नियंत्रण पाया जा सकता हैं।

ग्रामीणों ने एसपी को बताई समस्याएं : ग्रामीणों ने बताया कि रोहिड़ा में बढ़ रही चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने व इलेक्ट्रिक मोटर चोरी होने की काफी वारदात हुई हैं। ग्रामीणों की ओर से रोहिड़ा बस स्टैंड चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस लगाने की मांग की गई और साथ ही कन्हैया लाल अग्रवाल ने रोहिड़ा में स्थाई थानाधिकारी लगाने की मांग की एवं जर्जर पुलिस थाना भवन की मरम्मत करवाने के बारे में अवगत कराया।

मांग पर पर एसपी ने 2 दिन में स्थाई थानाधिकारी नियुक्त करने का आश्वासन दिया व पुलिस थाना भवन की मरम्मत करवाने हेतु बजट देने का आश्वासन दिया। इस बैठक में उप अधीक्षक पिंडवाड़ा किशोर सिंह चौहान, थानाधिकारी देवाराम, रोहिड़ा सरपंच पवन राठौड़, भीमाना सरपंच हेमेंद्र सिंह देवड़ा, भारजा सरपंच पुखराज प्रजापत, कन्हैयालाल अग्रवाल, ईश्वर दास वैष्णव, मोहनलाल प्रजापत, दिनेश पुरोहित, रामसिंह सिसोदिया, मानेकलाल रावल सहित ग्रामीण मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...