दो कारें भिड़ीं:सूरत से नाकोड़ा जा रहे कपड़ा व्यापारी की मौत, परिवार के चार लोग घायल

जालोरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दीपावली के दूसरे दिन शुक्रवार देर शाम को नेशनल हाइवे 325 पर तीखी सरहद में दो कारों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में एक कार में सवार सूरत में उधना के कपड़ा व्यापारी सुरेश कुमार (44) पुत्र मदनलाल जैन की मौके पर मौत हो गई और परिवार के चार सदस्य घायल हो गए। बालोतरा की ओर से आ रही दूसरी कार में सवार बाड़मेर के परिवार के भी 4 लोग घायल हो गए। सूरत का परिवार नाकोड़ा जा रहा था। कोतवाली पुलिस व एंबुलेंस स्टाफ ने घायलों को जालोर के अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना की सूचना पर एएसपी डॉ अनुकृति उज्जैनिया भी अस्पताल पहुंच घायलों की जानकारी ली।

हादसे में मृतक सुरेश कुमार जैन की पत्नी सुनीता (41), पुत्र जय (18) व धीनाक्षु (16) और कार ड्राइवर नईम सैयद (32) पुत्र इशाक खां गंभीर घायल हो गए। परिवार मूलत: श्रीगंगानगर जिले का बताया जा रहा है। दूसरी कार में सवार बाड़मेर के बालोतरा के वरीया तगजी निवासी हड़मानाराम (38) पुत्र कानाराम कलबी, पत्नी कमला (40), बेटी डिंपल (7), बहन पवनी (32) घायल हो गई। सूरत के घायलों का जालोर में प्राथमिक उपचार के बाद गुजरात रेफर कर दिया।

दोनों कारें पूरी तरह से क्षतिग्रस्त
हादसा काफी दर्दनाक था। इसमें दोनों कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। सूरत निवासी परिवार स्विफ्ट कार में सवार था। यह सूरत से नाकोड़ा दर्शन के लिए जा रहे थे। दूसरा परिवार बालोतरा के वरिया तगजी निवासी था। सिरोही जिले में कृषि का कार्य किया हुआ था। दीपावली पर घर गए थे, वापस सिरोही जा रहे थे।

खबरें और भी हैं...