दो कारें भिड़ीं, 1 की मौत:नाकोड़ा जा रहा था कपड़ा व्यापारी का परिवार, पत्नी-2 बेटे गंभीर घायल, दूसरी कार सवार 4 लोग भी घायल

जालोरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती घायल और मौजूद पुलिसकर्मी। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में भर्ती घायल और मौजूद पुलिसकर्मी।

जालोर से निकलने वाले नेशनल हाईवे-325 पर तीखी सरहद में शुक्रवार देर शाम दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हो गए। दोनों कारों में 2 परिवार सवार थे। एक परिवार सूरत से नाकोड़ा दर्शन के लिए जा रहा था, जबकि दूसरी कार में बालोतरा क्षेत्र के वरिया तगजी का परिवार सिरोही जा रहा था।

हादसे की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौकी पर पहुंची और 108 एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां गुजरात के घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद अहमदाबाद रेफर किया और शव को मोर्चरी में रखवाया। उधर बाड़मेर निवासी परिवार को जालोर के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। हादसे की सूचना के बाद एएसपी डॉ अनुकृति उज्जैनियां भी अस्पताल पहुंचीं और घटना की जानकारी ली।

एक परिवार नाकोड़ा दर्जन करने जा रहा था
जानकारी के अनुसार सूरत निवासी कपड़ा व्यापारी सुरेश कुमार जैन का परिवार कार में सूरत से नाकोड़ा दर्शन के लिए जा रहा था। इसमें दपंती, 2 बेटे और ड्राइवर था। जबकि दूसरी कार में सवार परिवार सिरोही जा रहा था, जहां पर कृषि कार्य करते थे। हादसे में सूरत के उधना निवासी सुरेश कुमार (44) पुत्र मदनलाल जैन की मौत हो गई। जबकि पत्नी सुनीता (41), बेटे जय (18) व धीनाक्षु (16), ड्राइवर नोईम सैयद (32) पुत्र इशाख खां गंभीर घायल हो गए। वहीं दूसरी कार में सवार हड़मानाराम (38) पुत्र कानाराम कलबी, पत्नी कमला (40), बेटी डिंपल (7) और बहन पवनी (32) घायल हो गई।