पत्नी को फोनकर किडनैप पति के लिए मांगे 10 लाख:1.55 लाख रुपए वसूलने के बाद युवक को अधमरा फेंका, 007 गैंग के बदमाशों की तलाश

जालोर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जालोर के सांचौर इलाके में एक युवक के अपहरण का मामला सामने आया है। बदमाशों ने युवक का अपहरण कर उसकी पत्नी से वीडियो कॉल पर 10 लाख रुपए मांगे। खुद को 007 गैंग का बताने वाले बदमाशों ने 1.55 लाख वसूलने के बाद युवक को अधमरा कर सिरोही के जवाल में फेंक दिया। गंभीर रूप से घायल युवक को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस किडनैपर्स की तलाश में दबिश दे रही है।

पुलिस के मुताबिक, सरनाऊ निवासी राजूराम विश्नोई सोमवार रात घर से बेलेनो गाड़ी लेकर निकला था। घर से निकलने के 10 मिनट बाद ही उसके दोनों फोन बंद हो गए। रात करीब 9 बजे उसकी पत्नी के वॉट्सएप वीडियो कॉल आया। खारा निवासी दिनेश कुमार सहित तीन किडनैपर्स ने खुद को 007 गैंग का बदमाश होना बताया। पति राजूराम के किडनैप करने की बताकर सुरक्षित छोड़ने के लिए 10 लाख रुपए की फिरौती की डिमांड की गई।

कम पैसे मिलने से खफा थे बदमाश

इसके बाद पीड़ित राजूराम के भाई पूनमाराम ने आरोपी दिनेश कुमार से बात की। आरोपी दिनेश कुमार ने कहा कि यदि कोई चालाकी या पुलिस को सूचना दी गई तो राजूराम को जान से मारकर नहर में फेंक देने की धमकियां दी। इसके बाद बदमाशों ने फोन बंद कर दिया। फिरौती में कम पैसे मिलने पर राजूराम के साथ बेरहमी से मारपीट कर उसे अधमरा हालत में फेंक दिया।

1.55 लाख रुपए वसूले
आरोपियों ने पीड़ित को जावाल छोड़ दिया। पीड़ित राजूराम ने परिचित से संपर्क किया। उसके बाद परिचित को सांचौर अस्पताल पहुंचाया। आरोपियों ने पीड़ित से 85 हजार ऑनलाइन खाते में ट्रांसफर करवाने के साथ-साथ 70 हजार रुपए नगद वसूले थे।

बंधक बनाकर लाठी डंडों से की मारपीट
आरोपियों ने बंधक बनाकर उसके साथ लाठी-डंडों से मारपीट कर गंभीर चोटें पहुंचाई। इसके बाद सिरोही जिले में उसको सुनसान जगह पर फेंक दिया। इसके बाद किडनैपर्स के चंगुल से पीड़ित अपने घर पहुंचा और आपबीती सुनाई। पुलिस ने पीड़ित राजूराम के भाई पूनमाराम की रिपोर्ट पर आरोपी दिनेश कुमार सहित उसके दो अन्य साथियों के विरुद्ध अपहरण कर फिरौती की डिमांड करने पर उसके साथ बेरहमी से मारपीट कर लूट का मामला दर्ज कर लिया है।