पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • Jalore
  • They Were Kidnapped In Bolero From Outside The House, Took Them To Many Places And Beat Them Up, Demanded 15 Lakhs For The Resignation In The Case Filed Against The Brother

युवक को 12 घंटे में किडनैपर्स से छुड़ाया, 4 गिरफ्तार:घर के बाहर से बोलेरो में किडनैप कर ले गए थे, कई जगह ले जाकर मारपीट की, भाई के खिलाफ दर्ज मुकदमे में राजीनामे के लिए मांगे 15 लाख

जालोर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी।

सायला थाना क्षेत्र के उनडी निवासी एक युवक के अपहरण के मामले में पुलिस ने 12 घंटे में ही किडनैपर्स को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर युवक को उनसे छुड़ा लिया। एसपी श्याम सिंह के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. अनुकृति उज्जैनिया, जालोर पुलिस उप अधीक्षक हिम्मत सिंह के सुपर विजन में सायला थानाधिकारी ध्रुव प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस टीम ने देशाराम माली निवासी उनड़ी को किडनैपर्स से मुक्त करवाया।

यह था मामला
14 सितंबर की रात को 9:45 बजे उनडी से देशा राम पुत्र भगाराम माली का बोलेरो में आए कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था। उसके भाई पारसाराम पुत्र राजाराम माली ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसके छोटे भाई ईश्वर माली के विरुद्ध पुलिस थाना नोसरा में दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज है। जिसमें राजीनामा करने के लिए सप्ताह भर से मोबाइल कॉल आ रहे थे और 15 लाख रुपए मांगे जा रहे हैं। नहीं देने पर अपहरण करने की धमकी दी जा रही है।

अपहरण का तरीका
बोलेरो में आए अपहरणकर्ताओं ने देशा राम माली के घर के बाहर बोलेरो गाड़ी खड़ी कर खराब होने का बहाना बनाकर उससे पीने के लिए पानी मांगा। जब देशाराम पीने का पानी लेकर आया तो आरोपी बोलेरो में डालकर ले गए। आरोपियों ने देशाराम को विभिन्न जगह पर ले जाकर मारपीट की और भाई ईश्वर के खिलाफ दर्ज मुकदमे में राजीनामा करने के लिए 15 लाख रुपए मांगे।

पुलिस ने ऐसे पकड़ा
घटना की सूचना पर सायला पुलिस ने तकनीकी सहायता से बाड़मेर में कई जगह पर दबिश देनी शुरू की। 15 सितंबर को तकनीकी सहायता से धोरीमन्ना से उडासर की तरफ जाने की सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी की। इस दौरान एक बोलेरो को रुकने का इशारा किया, लेकिन आरोपियों ने गाड़ी नहीं रोकी और तेज गति से गाड़ी भगाकर ले जाने लगे। उड़ासर सरहद पर देशा राम माली को गाड़ी से नीचे पटक कर भाग गए। पुलिस टीम ने पीछा किया तो आरोपी धोरीमन्ना की तरह कच्चे रास्ते में गाड़ी को छोड़कर खेतों में भाग गए। पुलिस ने पीछा और घेराबंदी कर आरोपियों को गिरफ्तार किया।

ये आरोपी हुए गिरफ्तार
कृष्ण कुमार (22) पुत्र अंबाराम जाट निवासी सोनगरा की ढाणी पुलिस थाना गुडामालानी, जेठाराम (27) पुत्र नारणाराम जाट आंबे का तला सनावड़ा पुलिस थाना बाड़मेर, अमराराम जाट (20) पुत्र चुनाराम जाट उड़ासर, सोनाराम (23) पुत्र शेरा राम जाट उडासर बाड़मेर को गिरफ्तार किया। पुलिस टीम में सायला थानाधिकारी ध्रुव प्रसाद, सहायक उप निरीक्षक चतराराम, उत्तम सिंह, हेड कांस्टेबल बाबूलाल, परखाराम, कांस्टेबल सुरेश, मनोहर लाल, नेनाराम, भजनलाल, शीशपाल, अशोक, ओम प्रकाश, राजेंद्र कुमार, छत्रपाल, त्रिलोक सिंह साइबर सेल जालोर से किशन लाल शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...