पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

घर में चोरी:चोरों ने घर में घुस सोने व चांदी के आभूषण चुराए, पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू

जालोर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भूति. चोरी के बाद बिखरा सामान। - Dainik Bhaskar
भूति. चोरी के बाद बिखरा सामान।

कस्बे के आम चौहटे में बुधवार देररात को एक सूने आवासीय घर में घुसे चोरों ने सोने चांदी के गहने चुरा लिए। चोरी की वारदात मोहनलाल के घर हुई, जो परिवार सहित व्यवसाय के लिए प्रवास पर रहते हैं। चोरों ने दरवाजे, अलमारी सहित बक्से तोड़ इनमें रखी ज्वैलरी चुरा ली। चोरी कितनी और क्या हुई इसका खुलासा पीड़ित के प्रवास से आने पर होगा।

हालांकि पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक गुरूवार तड़के 5 बजे मोहनलाल के घर के पास स्थित दूध डेयरी के संचालक ने घर का ताला टूटा देखा। उन्होंने इसकी सूचना मोहनलाल के साडू रूपाराम को दी। वे मौके पर आए तो चोरी का अंदेशा हुआ। इस पर भाद्राजून पुलिस को सूचना दी गई। सीआई तेजाराम मौके पर पहुंचे और मौका निरीक्षण किया। घर के कमरों, अलमारी व बक्सों के ताले टूटे मिले।

कपड़े और ज्वैलरी की खाली डिब्बे भी मिले। चोरों ने दरवाजे का ताला, अलमारी और पेटी को सरिए से तोड़ कर वारदात की। उन्होंने पूरे घर को खंगाल लिया। आखिर अलमारी व बक्से में रखे सोने चांदी के गहने मिले उसे लेकर फरार हो गए। ज्वैलरी की खाली डिब्बी और कपड़े वही छोेड़ गए। इधर, पुलिस ने पीडित से फोन पर बात की। उन्होंने कहा कि सामान कितना और क्या चोरी हुआ, इसके बारे में घर पहुंचकर ही बता पाएंगे।

खबरें और भी हैं...