पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:इस बार जालोर महोत्सव डिजिटल प्लेटफॉर्म पर करने की तैयारी, नहीं होंगे होगा बड़ा कार्यक्रम

जालोर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कलेक्टर हिमांशु गुप्ता की अध्यक्षता मे जालोर विकास समिति की बैठक सम्पन्न

जालोर महोत्सव को लेकर इस बार कोई बड़ा आयोजन नहीं होगा। पहली बार डिजिटल व वर्चुअल तरीके से करने की तैयारी की जा रही हैं। इसको लेकर कलेक्टर हिमांशु गुप्ता की अध्यक्षता में जालोर विकास समिति की बैठक गुरुवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित की गई। बैठक में जिला कलेक्टर एवं जालोर विकास समिति के अध्यक्ष हिमांशु गुप्ता ने कहा जालोर मे आगामी फरवरी माह में आयोजित होने वाला जालोर महोत्सव राज्य सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइड लाइन के अनुसार मनाया जायेगा।

जालोर महोत्सव के दौरान कोई भी कार्यक्रम गाइडलाइन के विरुद्ध आयोजित नहीं किया जायेगा। डिजिटल प्लेटफॉर्म तथा वर्चुअल थीम बेस पर इसके आयोजन को लेकर रूपरेखा तैयार करने के लिये उन्होंने जालोर विकास समिति के सदस्यों एवं अन्य जुडे लोगों से कहा ताकि कार्यक्रम के दौरान किसी प्रकार से बड़ी संख्या मे लोग एकत्रित ना हो । उन्होंने कहा कि वर्तमान में कोरोना काल परिस्थितियों में जालोर महोत्सव को लेकर राज्य सरकार द्वारा जारी निर्देशों एवं गाइड लाइन के अनुसार ही कार्यक्रम को आयोजित करने के बारे मे रूपरेखा तैयार की जायेगी।

महोत्सव में यह कार्यक्रम करने की संभावना
बैठक में जालोर विकास समिति तथा जालोर महोत्सव से जुड़े लोगों की महोत्सव को लेकर भावनाओं को देखते हुये कोरोना गाइडलाइन के अनुसार कुछ यादगार कार्यक्रमों का आयोजन किया जा सकता है।

जैसे जिले मे बड़े स्तर पर वृक्षारोपण कार्यक्रम रखा जा सकता है जिसमे प्रत्येक व्यक्ति अपने घर अथवा आस पास के स्थान पर वृक्षारोपण करते हुये अपनी सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर शेयर करे। इसके साथ ही कुछ खेल गतिविधियों का आयोजन भी किया जा सकता है। बैठक मे जालोर विकास समिति के सदस्यों ने चित्रकला एवं मेहंदी प्रतियोगिता के साथ ही डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से कार्यक्रम करवाने की बात कही। जिस पर उन्होंने विस्तृत रूपरेखा शीघ्र बनाकर प्रस्तुत करने के निर्देश दिये।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें