वर्दी की धौंस / शादी में बैंड बजाने गए युवक के साथ तीन पुलिसकर्मियों ने की मारपीट, लाइन हाजिर

X

  • पीडि़त का आरोप-मुर्गा बनाकर बेरहमी से मारा, पुलिसकर्मियों के खिलाफ होगी जांच

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

जालोर. बागरा पुलिस थाना क्षेत्र के बैरठ में आयोजित एक शादी समारोह में बैड बजाने गए युवक के साथ तीन पुलिसकर्मियों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया। मामला एसपी हिम्मत अभिलाष टाक के पास पहुंचते ही तीनों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया हैं।

जानकारी के अनुसार बैरठ में कोरोना मरीज आने के बाद पुलिसकर्मी तैनात किए हुए थे, ऐसे में मंगलवार को शादी समारोह में भैंसवाड़ा निवासी किशोर कुमार पुत्र कुयाराम बैंड बजाने के लिए पहुंचा। इस दौरान वहां पर तैनात पुलिसकर्मी अशोक बिश्रोई, जितेन्द्र कुमार व मनीष ने मिलकर युवक को मुर्गा बनाते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी।

पीडि़त किशोर कुमार के साथ मारपीट होने के बाद एसपी कार्यालय पहुंचकर एसपी को पीड़ा सुनाई। जिसके बाद एसपी ने पूरे मामले की जानकारी लेकर तीनों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर करते हुए मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं।
मुर्गा बनाकर की पिटाई 
पीडि़त का कहना हैं कि तीनों पुलिसकर्मियों ने मिलकर पहले तो मुर्गा बनाया, जिसके बाद लाठी व डंडों से मारपीट की। जानकारी के अनुसार अशोक कुमार बिश्नोई बागरा पुलिस थाने में कार्यरत था, जबकि बाकि दोनों पुलिसकर्मी लाइन के थे, जिनकी वहां पर ड्यूटी लगी हुई हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना