• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jalore
  • Traders And Youths Of Nut Community Clashed In Raniwada, Attacked With Sticks And Stones After A Minor Altercation, 3 Seriously Injured

दो पक्षों में विवाद के बाद बाजार बंद:रानीवाड़ा में व्यापारी और नट समुदाय के युवक भिड़े, मामूली कहासुनी के बाद पत्थर-लाठियों से किया हमला, 3 गंभीर घायल

जालोर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रानीवाड़ा के बाजार में लाठियों के साथ खड़े लोग। - Dainik Bhaskar
रानीवाड़ा के बाजार में लाठियों के साथ खड़े लोग।

जिले के रानीवाड़ा कस्बे में गुरुवार को 2 गुटों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों ने पत्थर और लाठियों से एक-दूसरों पर हमला कर दिया। हमले में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मामला बढ़ता देख बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है। जानकारी के अनुसार बुधवार रात को रानीवाड़ा कस्बे में नट समुदाय के युवक व कस्बे के एक व्यापारी के बीच कहासुनी हो गई। गुरुवार को व्यापारी दुकान पर पहुंचा तो कुछ युवकों ने लाठियों से व्यापारी पर हमला कर दिया।

दोनों गुटों में पत्थरबाजी, बाजार भी बंद
रानीवाड़ा में मामूली कहासुनी ने हिंसा का रूप ले लिया। नट समुदाय के कुछ युवकों द्वारा व्यापारी के साथ मारपीट के बाद रानीवाड़ा के सभी व्यापारी एकजुट हो गए। जिसके बाद व्यापारी व नट समुदाय आमने-सामने हो गए। दोनों गुटों में हुए संघर्ष में 3 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए गुजरात रेफर किया गया है। वहीं बाजार भी पूरी तरह से बंद है।

भारी मात्रा में पुलिस जाब्ता तैनात
कस्बे में दो गुट आमने-सामने होने के बाद बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है। आसपास के सभी थानों से पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए। कस्बे के चप्पे-चप्पे पर पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है।

खबरें और भी हैं...