पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नगर पालिका आम चुनाव:पालिका आम चुनाव के पीठासीन अधिकारियों और मतदान अधिकारियों का प्रशिक्षण सम्पन्न

जालोरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सांचौर नगर पालिका आम चुनाव 2021 के लिये पीठासीन अधिकारियों एवं मतदान अधिकारियों का प्रथम प्रशिक्षण गुरुवार को भीनमाल के विकास भवन में आयोजित किया गया। प्रशिक्षण को संबोधित करते हुये जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं चुनाव के प्रभारी अधिकारी संजय कुमार वासु ने कहा कि सांचौर नगर पालिका आम चुनाव 2021 के लिये नियुक्त अधिकारी एवं कार्मिक निष्पक्षता एवं पूर्ण पारदर्शिता के साथ कार्य करते हुये इस चुनाव को सम्पन्न करवायें ।

उन्‍होंने कहा कि पूर्ण ऊर्जा व आपसी समन्वय के साथ कार्य करते हुये चुनाव प्रक्रियाओं को सफलतापूर्वक अंजाम दे। प्रशिक्षण के दौरान बताई गई प्रक्रियाओं में किसी प्रकार का संदेह हो तो उसे प्रशिक्षण के दौरान ही निराकरण कर ले। मॉक पोल को क्लियर करना ना भूले। उन्होंने कहा कि विशेष योग्यजन मतदाता को मतदान के दौरान साथी के सहयोग के साथ जाने की अनुमति होगी। उन्होंने कहा कि इस चुनाव मे कोरोना गाइड लाइन की पालना का भी विशेष ध्यान रखे। मतदान केन्द्र पर बिना मास्क किसी को भी प्रवेश ना करने दिया जाये साथ ही मतदान केन्द्र पर स्वयं भी मास्क पहने तथा औरों को भी इसके लिये प्रेरित करे।

प्रशिक्षण के सहायक प्रभारी अधिकारी मोहन लाल परिहार ने पीपीटी के माध्यम से चुनाव प्रक्रियाओं के बारे मे विस्तृत जानकारी दी। मास्टर ट्रेनर जगदीश रामावत ने भी चुनावी प्रक्रियाओं के बारे में जानकारी दी। प्रशिक्षण के दौरान उपखंड अधिकारी एवं रिटर्निंग अधिकारी सांचौर भूपेन्द्र यादव एवं उपखण्ड अधिकारी भीनमाल ओम प्रकाश सहित चुनाव प्रक्रियाओं से जुडे अधिकारी एवं कार्मिक उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें