पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शर्मनाक घटना:दो बालिकाओं का अपहरण, दुष्कर्म कर पहाड़ियाें पर फेंका एक की हालत गंभीर, आराेपियाें की तलाश में लगातार दबिश

जालोर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो
  • भीनमाल क्षेत्र के एक गांव में अपने घर पर साे रही दाे नाबालिग चचेरी बहनाें का शनिवार रात चार युवकों ने किया था अपहरण
  • आराेपियाें ने दुष्कर्म के दौरान बालिकाओं से मारपीट भी की, एक बालिका के सिर में चाेट

भीनमाल क्षेत्र के एक गांव में अपने घर पर साे रही दाे नाबालिग चचेरी बहनाें का शनिवार रात चार युवकों ने अपहरण कर लिया। इसके बाद इन बच्चियों काे एक स्थान पर ले जाकर उनके साथ दुष्कर्म किया गया। बाद में आराेपी इन दाेनाें काे राजपुरा की पहाड़ियाें पर फेंककर फरार हाे गए।

रात काे ठंड हाेने के कारण दाेनाें की सर्दी के कारण हालत ज्यादा बिगड़ गई। परिजनों ने दाेनाें बच्चियों की रात भर तलाश की। बाद में दाेनाें बच्चियां पहाड़ियाें पर मिली। बाद में दाेनाें काे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

इनमें एक की हालत गंभीर है। दाेनाें का मेडिकल कराने दाेपहर में सरकारी अस्पताल लाया गया। घटना में चार युवकों काे पुलिस ने नामजद किया है। उनकी तलाश के लिए पुलिस टीमें बनाकर कई ठिकानाें पर दबिश दी, मगर उनके बारे में रात तक सुराग नहीं मिल पाया है।

इधर, सांसद देवजी पटेल समेत कई जनप्रतिनिधि भी घटना के बाद भीनमाल पहुंचे तथा पूरे मामले की जानकारी ली। पुलिस के अनुसार शनिवार रात अपने घर पर यह बालिकाएं साे रही थीं। इस दाैरान उनकाे चार युवक उठाकर अपने साथ ले गए।

परिजन दाेनाें की तलाश में भटकते रहे। रविवार सुबह 6 बजे पुलिस काे पूरे मामले की जानकारी दी। इस पर भीनमाल थाना प्रभारी अवधेश सांदू की अगुवाई में पुलिस दलाें ने अलग-अलग स्थानाेें पर तलाश शुरू कर दी। सुबह 11 बजे दाेनाें बालिकाएं राजपुरा गांव की पहाड़ियाें पर घायलावस्था में मिली। दाेनाें काे उपचार के लिए भीनमाल के ही निजी अस्पताल में लाया गया।

पुलिस का कहना है कि परिजनों ने अपनी रिपाेर्ट में जेताराम पुत्र वीरमाराम भील तथा तेजाराम पुत्र रताराम भील समेत चार आराेपियाें काे शामिल हाेना बताया है। आराेप है कि शनिवार रात करीब 1 बजे दोनों बालिकाओं को घर से उठा कर राजपुरा पहाड़ी पर ले गए। रात भर परिवारजन ढूंढ़ते रहे। पुलिस को रविवार सवेरे 6 बजे सूचना दी गई।

इस पर पुलिस तलाश करने राजपुरा की पहाड़ी पहुंची ताे वहां झाड़ियों में दाेनाें बालिकाएं घायलावस्था में मिली। इसके बाद उन्हें पहाड़ी से नीचे लेकर दोपहर ढाई बजे भीनमाल अस्पताल लाया गया। घटना की सूचना पर सांसद देवजी पटेल, डीएसपी शंकरलाल, भीनमाल व जसवंतपुरा के एसडीएम सहित पुलिस का जाब्ता राजकीय अस्पताल पहुंचा और बालिकाओं की मेडिकल जांच करवाई।

पुलिस की कार्यप्रणाली भी आराेपाें के दायरे में

पुलिस काे मामले की जानकारी रविवार तड़के ही हाे गई। पुलिस पहले ताे बालिकाओं काे तलाशने के नाम पर परिजनों काे भ्रमित करती रही। बाद में 11 बजे दाेनाें बच्चियां राजपुरा की पहाड़ियाें पर लहूलुहान हालत में मिली। इनमें एक ताे पैराें पर खड़ी भी नहीं रह सकती थी। दाेनाें के साथ दुष्कर्म हाेने की पुष्टि सुबह ही हाे गई। पुलिस ने दाेनाें काे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

आराेपियाें ने दुष्कर्म के दौरान बालिकाओं से मारपीट भी की, एक बालिका के सिर में चाेट
दोनों बालिकाएं राजपुरा की पहाड़ी पर बेसुध हालात में मिली। ऐसे में माना जा रहा है कि आराेपियाें ने बालिकाओं के साथ दुष्कर्म करने के साथ ही उनके साथ मारपीट भी की। एक बालिका के सिर में गंभीर चाेट आई है। ऐसे में आशंका है कि उनके साथ मारपीट भी की गई हैं। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें