पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रानीवाड़ा पुलिस ने की कार्रवाई:लग्जरी कार में अवैध देशी व अंग्रेजी शराब ले जाते दो व्यक्ति गिरफ्तार

जालोरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रानीवाड़ा पुलिस ने गुरूवार रात्री को सरहद धामसीन में कार्रवाई करते हुए एक स्विफ्ट कार से 16 कर्टन देशी व अंग्रेजी शराब के जब्त किए। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी कार को जब्त किया हैं। आरोपी प्रकाश भाई (25) पुत्र हरगोवन भाई जाति कोली निवासी रामसन जिला बनासकांठा गुजरात एवं दिलीप कुमार (30) पुत्र जैसाजी जाति कोली निवासी भवरिया रानीवाडा हैं।

जो देर रात को कार से शराब की तस्करी कर रहे थे। पुलिस ने रात्रि को गश्त के दौरान उन्हें गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक नाकाबंदी के दौरान एक स्वीफ्ट कार धामसीन की तरफ से आती दिखाई दी। उसे रोकने का ईशारा किया, मगर कार के चालक द्वारा वाहन को भगाने पर पुलिस द्वारा पीछा कर सरहद धामसीन मे उसे पकड़ा। वाहन की जांच करने पर 14 कार्टून देशी शराब व 2 कार्टन बीयर भरा हुआ मिला। इस पर दोनों आरेापियों को गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम में केस दर्ज कर जांच शुरू की गई।

बागरा में शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

बागरा थाना पुलिस ने शुक्रवार को सरहद सिवाणा में कार्रवाई करते हुये हथकड़ी शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक सिवणा तिराहे से सिवणा गांव की तरफ जाने वाले रास्ते से आरोपी शांतिलाल पुत्र हीराराम जाति बागरी निवासी सिवणा को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके कब्जे से प्लास्टिक के जरिकन में 6 लीटर हथकड़ी शराब जब्त की। प्रकरण में आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर जांच की अनुसंधान जारी हैं।

खबरें और भी हैं...