हादसा:अनियंत्रित होकर पलटी कार, युवक की मौत

जालोर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पलटी गाड़ी एवं बिखरी दवाईयां। - Dainik Bhaskar
पलटी गाड़ी एवं बिखरी दवाईयां।
  • बिशनगढ़ व मांडवला के बीच हुआ हादसा, एक गंभीर घायल, दवाई की मार्केटिंग कर आ रहे थे जालोर

क्षेत्र से गुजरने वाले स्टेट हाईवे सायला रोड़ पर बुधवार शाम को अनियंत्रित होकर इको स्पोर्ट कार पलट गई। हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि 2 जने गंभीर घायल हैं। जानकारी के अनुसार जालोर शहर निवासी तीनों युवक मेडिकल के मार्केटिंग को लेकर सायला क्षेत्र की तरफ गए थे। सायला से देर शाम को वापिस जालोर की तरफ आ रहे थे।

इस दौरान कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कोतवाली थाना क्षेत्र के स्वरूपपुरा रोड निवासी धर्मेद्र कुमार(3०) पुत्र गणपतराम की मौत हो गई। जबकि 2 जने गंभीर घायल हैं। घायलों का जालोर शहर के निजी अस्पताल में उपचार चल रहा हैं। वहीं मृतक का शव पुलिस ने शहर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

धर्मेद्र कुमार।
धर्मेद्र कुमार।

सरनाऊ में ट्रेलर से भिड़ंत के बाद कार चालक की मौत

कस्बे से गुजर रहे स्टेट हाइवे पर बुधवार दोपहर को ट्रेलर व कार के बीच भिड़ंत हो जाने से कार सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सरनाऊ व बावलिया सरहद के बीच आमने-सामने कार व ट्रेलर की भिड़ंत हुई। हादसे में कार चालक सांकड़ निवासी प्रवीण कुमार (25) पुत्र मोहनलाल विश्नाेई की मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना पर सांचौर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर सांचौर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

खबरें और भी हैं...