पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन:बिजली कटौती की समस्या काे लेकर ग्रामीणों ने सौंपा ज्ञापन

बडगांव8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

क्षैत्र में हो रही बिजली कटौती से परेशान किसानों ने विभाग के जेईएन को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया गया है कि 1.32 लाख केवी से बडगांव, धामसीन, धानोल, जाखड़ी, बामनवाड़ा, रामपुरा, जोड़वास स्थित 33 केवी जीएसएस जुड़े हुए हैं। बीस गांवों की सप्लाई इसी से होती हैं,जहां से अघोषित बिजली कटौती हो रही हैं। कटौती की समस्या से किसान परेशान हैं। इससे कई किसानों के मोटर पंप भी जल गए हैं। रीडिंग लेने वाले मनमर्जी से रीडिंग लिख देते हैं, जिससे बिजली बिलों में भारी गड़बड़ी होने से रानीवाड़ा विद्युत विभाग के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं।जल्द समस्या समाधान नही होने पर किसानों ने आंदोलन की चेतावनी दी हैं।

बिजली कटौती की समस्या, ग्रामीणों ने जीएसएस पर किया प्रदर्शन : सुराणा | सुराणा में वोल्टेज की समस्या से परेशान बिजली उपभोक्ताओं ने 33 केवी जीएसएस पर बिजली बंद रखकर एक घंटे तक प्रदर्शन किया। उन्होंनें उच्चाधिकारियों को भी मामले में अवगत करवाया और समाधान की मांग की। किसानों ने बताया कि 33 केवी जीएसएस के सभी फीडरों के कृषि कनेक्शनों में पिछले कई दिनों से कम वोल्टेज आ रहे हैं।

दासपां से आने वाली बिजली सप्लाई में वोल्टेज की कमी के चलते किसानों को सिंचाई में परेशानी आ रही हैं। ऐसे में यहां बड़ा ट्रांसफार्मर लगवाया जाए, जिससे वोल्टेज की समस्या से निजात मिल सके। इस दौरान छत्र सिंह, छोग सिंह, शेर सिंह, मांगा राम, हरि सिंह, नरपत सिंह, भीम सिंह, बलवत सिंह, रुपाराम, पता राम, जय सिंह, डूंगर सिंह, मदन सिंह, रेवाराम, लालाराम, बलवंत सिंह, चंदन सिंह, शैल सिंह, जोग सिंह, मंगल सिंह, भवानी सिंह सहीत कई किसान मौजूदा थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser