पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बारिश का दौर जारी:जिलेभर में बारिश के बाद तालाबों में पानी की आवक, आटी नदी की रपट पर बहा पानी

जालोर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पिछले कुछ दिनों से जिले में हो रही बारिश, चांदना का तालाब हुआ ओवरफ्लो, निचले इलाकों में पानी भरा

जिले में पिछले कुछ दिनों से अच्छी बारिश होने से किसानों के चेहरो खिले हुए हैं। जिला मुख्यालय समेत आसपास के गांवों में शनिवार देर रात्रि व रविवार सवेरे को हुई बारिश के बाद कस्बे के उनला नाला, रायपुरिया-काणदर की आटी नदी, चांदना-भेटाला की खारी नदी में पानी की आवक होने से दिनभर नदियों व नाडिय़ों में पानी बहा। चांदना के कटकेश्वर महादेव के आगे की नदी व चांदना का तालाब ओवरफ्लो हो गया।

बरसात से क्षेत्र की गली, मोहल्ले व सड़कों पर पानी जमा हो जाने से सड़कें ताल तलैया बन जाने से राहगीरों को आवागमन में खासी दिक्कतों को झेलना पड़ा। बार-बार बिजली कटौती से आमजन के साथ-साथ बिजली चलित रोजगार भी ठप हो गए जिससे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इधर बारिश होने से एकबारगी लोगों को तेज गर्मी से थोड़ी राहत मिली।

जसवंतपुरा : खोड़ेश्वर में बहने लगे झरने

जसवंतपुरा उपखंड मुख्यालय के निकटवर्ती गांव जाविया में स्थित खोड़ेश्वर महादेव मंदिर में बारिश के बाद पहाड़ों में झरने बहने लगे। जिससे की क्षेत्र के आसपास के लोगों की पूरे दिन भीड़ जुटी रही। साथ ही मंदिर परिसर में भी दर्शन करने के लिए लोगों की पूरे दिन भीड़ लगी रही।

सांचौर : लगातार 2 दिन से रुक-रुककर बारिश का दौर जारी, किसानों में खुशी

सांचौर उपखंड क्षेत्र में भी 2 दिनों से लगातार बारिश हो रही हैं। जिससे किसानों के चेहरे खिले हुए हैं। इस वर्ष में यह पहली बार लगातार दो दिन से बारिश धीरे-धीरे हो रही हैं।

खबरें और भी हैं...