बेटी ने बुआ को सुनाई बाप की काली करतूत:बोली- बाप करता है गलत काम, मां को बता नहीं पाती; छोटी बहन से रेप का पता चला तो भाई ने किया सुसाइड

जालोर3 महीने पहले
डेमो फोटो।

सांचौर क्षेत्र में एक शर्मसार करने वाले वाला ऑडियो सामने आया है। इसमें 14 साल की बच्ची अपनी बुआ को पिता की काली करतूत के बारे में बता रही है। किसी काम के बहाने उसका बाप उसे गाड़ी में कहीं लेकर जाता है और उसके साथ दुष्कर्म करता है। इतना ही नहीं रात को घर में सोते समय भी बेटी के पलंग के आसपास आकर उसके साथ अश्लील हरकतें तक करता है। बेटी लोकलाज के चलते नहीं अपनी मां को इस घटना के बारे में बता पाती है और नहीं और किसी रिश्तेदार को। ऑडियो के सामने आने पर आहत बच्ची के भाई ने शनिवार को नहर में कूदकर सुसाइड कर लिया। लड़की का पिता फरार है।

इस ऑडियो में लड़की अपनी बुआ से बातचीत कर रही है। 32 मिनट 21 सेकेंड के ऑडियो में लड़की अपनी बुआ को अपने बाप की ओर से किए जा रहे शोषण की पूरी कहानी बयां करती है। लड़की बता रही है कि कैसे उसका पिता उसे मोबाइल गुम होने के बहाने से गाड़ी में लेकर गया और कई गांवों में घुमते हुए उसे रात करीब 3 बजे घर लेकर आया। इस दौरान रात को बीच रास्ते में उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की बुआ को बता रही है कि वह इस बात को अपनी मां तक को बता नहीं सकती है। उसकी मां भी उसका साथ नहीं देती। उल्टा उसकी मां उसे ही डांटती है। जब वह चिल्लाने लगती है।

दादी के पास नहीं जाने देती
लड़की की बुआ लड़की को बोलती है कि वह उसकी दादी के पास जाकर सो जाया करें। इस पर लड़की बोल रही है कि उसे उसका बाप घर से बाहर नहीं जाने देता है। उसे किसी से बात तक नहीं करने देता है। वह दादी के पास जाकर इस घटना को बता भी दें तो उस पर कोई विश्वास नहीं करेगा। लड़की बोलती है कि उसका पिता यदि मर जाए तो उसे चैन मिले।

लड़की के भाई ने कर ली आत्महत्या
इस ऑडियो के सामने आने के बाद शनिवार सुबह लड़की के भाई ने नर्मदा नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली। ऑडियो में लड़की के भाई का भी जिक्र है। लड़की बोल रही है कि उसका बाप जब उसे गाड़ी में लेकर जा रहा था तक उसकी मां ने उसके भाई को साथ ले जाने का बोला था, लेकिन उसके बाप ने मना कर दिया था। ऑडियो सामने आने पर बहन के साथ बाप के रेप करने का पता चलने पर आहत भाई ने सुसाइड किया है।

भाई के अंतिम संस्कार के बाद लेंगे बयान
सांचौर के थानाधिकारी प्रवीण कुमार ने बताया-ऑडियो की जांच करने के लिए लड़की के घर पहुंचे तो पता चला कि उस लड़की के भाई ने सुसाइड कर लिया है। ऐसे माहौल में उस लड़की के बयान नहीं ले सके, लेकिन एक-दो दिन में भाई की मौत के रीति रिवाज पूरे होने पर लड़की के बयान लिए जाएंगे। लड़की के बयान के आधार पर पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...