पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:पुराना बस स्टैंड के सामने अवैध निर्माण की शिकायत के बाद भी नहीं रुकवाया काम

जालोर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शिकायतकर्ता को उल्टा जान से मारने की दी जा रही धमकी, पीडि़त महिला ने कलेक्टर से लगाई गुहार

शहर के पुराने बस स्टैंड के सामने लंबे समय से अवैध निर्माण कार्य चलने के बाद भी नगर परिषद द्वारा नहीं रुकवाया जा रहा हैं। निर्माण कार्य रूकवाने की शिकायत नगर परिषद को कई बार करने के बाद भी नहीं रुकवाया जा रहा। वहीं निर्माण करने वाले उल्टा शिकायत करने पर उनके साथ मारपीट करने एवं जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। जिस पर पीडि़त इन्द्रा नागर ने जिला कलेक्टर के समक्ष पेश होकर अवैध निर्माण कार्य रूकवाने एवं सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी देने पर उनके खिलाफ कार्यवाही करने की गुहार लगाई।

कलेक्टर को सौंपे ज्ञापन में बताया कि पिछले 1 माह से पुराना बस स्टैंड पर स्थित गेस्ट हाउस जो एक व्यवसायिक हैं, लेकिन चंद्र प्रकाश पुत्र कांतिलाल, श्यामलाल पुत्र फरसाराम, कांतिलाल पुत्र फरसाराम, भारत पुत्र श्यामलाल द्वारा नगर परिषद से बिना एनओसी लिए निर्माण कार्य करवा रहे हैं। इसको लेकर पूर्व में भी कई बार शिकायत करने के बाद भी अब तक कोई कार्यवाही नहीं की गई हैं।

शिकायत करने पर मारपीट की, सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी : वहीं ज्ञापन में पीडि़त महिला ने बताया कि निर्माण कार्य शुरू करने पर अवैध निर्माण को लेकर शिकायत की गई तो उनके परिवार के सदस्य एक राय होकर मेरी दुकान पर पहुंचकर मारपीट की। वहीं जिसके बाद दुकान के कांच तोड़ दिए।

इसको लेकर कोतवाली पुलिस थाने ने में मामला भी दर्ज करवाया गया हैं। साथ ही उनके निर्माण के पास में दुकान स्थित हैं, लेकिन उनके डर से दुकान जाना भी मुश्किल हो गया हैं। वहीं ज्ञापन में बताया कि अवैध निर्माण करने वालों ने सोशल मीडिया पर मेरे बेटों को मैसेज कर जान से मारने के साथ-साथ झूठे मामले में फंसाने की धमकियां दे रहे हैं।

परिषद ने केवल नोटिस दिया, कार्य नहीं रूकवाया
बिना अनुमति निर्माण कार्य शुरू करने के बाद नगर परिषद को सूचना दी गई। जिस पर नगर परिषद ने केवल नोटिस जारी किया, लेकिन उसके बाद कार्य नहीं रुकवाया गया। ऐसे में वर्तमान में भी कार्य किया जा रहा हैं। जबकि उपखंड अधिकारी ने भी कार्यवाही को लेकर नगर परिषद को निर्देश दिए थे, लेकिन अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें