पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

टीकाकरण आवश्यक:18 वर्ष से ऊपर के युवा व महिलाऔ ने वैक्सीनेशन के लिए बढ़-चढ़कर भाग लिया

नरसाना17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नरसाना टीकाकरण शिविर में 360 लाेगों ने लगवाया टीका

कस्बे में बुधवार को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर के दौरान 18 वर्ष से ऊपर के युवा व महिलाऔ ने वैक्सीनेशन के लिए बढ़-चढ़कर भाग लिया। साथ ही 45 से 60 वर्ष तक के महिला पुरुषों को भी प्रथम और द्वितीय डोज लगाई गई। शिविर में 360 लोगों ने टीका लगावाया। इस अवसर पर उप स्वास्थ्य केंद्र के एएनएम प्रभारी जोईमोल बेन, संजय, निम्बाराम, आशा सहयोगिन कमला देवी, पीईईओ दिनेश, खीमसिंह, प्रवीण, वचना राम, विक्रम सिंह, नारायण राम, एसएमसी अध्यक्ष शैतान सिंह, सरपंच प्रतिनिधि नपाराम मेघवाल, वार्डपंच मदन सिंह समेत कोर कमेटी के सदस्य मौजूद थे।

भीनमाल| सरपंच ईश्वर सिंह चौहान ने बताया कि भागल भीम गाव में बुधवार को 18 से 44 आयुवर्ग व 45 से अधिक आयुवर्ग के कुल 352 लोगों का टीकाकरण किया गया। शिविर में प्रकाश, फुलाराम, श्रवण, तेजाराम, सामुदायिक स्वास्थय अधिकारी राजेंद्र वैष्णव, एएनएम संगीता बिश्नोई, किशन, सतीश वैष्णव, आगनवाड़ी कार्यकर्ता रेखा वैष्णव, चंदना बिश्नोई ने सेवा दी।

बागोड़ा| एएनएम अरुणा कुमारी ने बताया कि वागावास में 18 वर्ष से अधिक के उम्र के व्यक्तियों के लिए वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन हुआ, जिसमे 18 वर्ष के ऊपर 133 युवाओ व 45 वर्ष से अधिक उम्र के 32 लोगों को टीका लगाया गया। इस दौरान क्षेत्र में वैक्सीनेशन को लेकर काफी उत्साह नजर आया। बागोड़ा के चैनपुरा, कूकावास आदि गांवों में भी टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। इस दौरान बीएलओ ईराराम चौधरी ने बताया कि टीकाकरण के लिए लोगों को प्रेरित कर कोरोना बचाव की वैक्सीन लगवाई जा रही है।

खबरें और भी हैं...