पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन:बस स्टैंड की मांग को लेकर जावाल कस्बा रहा बंद

जावाल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सांचियाव माता मंदिर में सोमवार को हुई विशेष ग्राम सभा, ग्रामीणों ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

जावाल कस्बे में बस स्टैंड बनवाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सोमवार को कस्बे को स्वैच्छिक बंद रखा। साथ ही ग्रामीणों की कस्बे के सांचियाव माता मंदिर में विशेष ग्राम सभा भी हुई तथा मांगों को लेकर तहसीलदार नीरज कुमारी को ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंपा।

मंदिर परिसर में सरपंच विक्रम राणा की अध्यक्षता में विशेष ग्राम सभा का आयोजन किया गया। इसमें बताया कि बस स्टैंड के लिए पुर्व में भूमि के संबंध में ग्राम पंचायत ने 5 फरवरी 2021 को भी प्रस्ताव लिया था। ग्रामवासियों ने पूर्व में भी इस संबंध में कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा था। ग्राम सभा के दौरान ग्राम पंचायत ने भी तहसीलदार नीरजा कुमारी को एसडीएम के नाम से ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि सोमवार को लिए प्रस्ताव के अनुसार लिए निर्णय में बस स्टैंड के पास आबादी भूमि हैं तथा रास्ता हैं। उसे खाली करवाने का प्रस्ताव लिया गया हैं। इसलिए पुलिस इमदाद व मजिस्ट्रेट नियुक्त करवाने की कार्रवाई की जाए, ताकि भूमि को खाली करवाया जा सके । वहीं बस स्टैंड बनवाने की मांग को लेकर व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे तथा ग्राम सभा में शामिल हुए। इस दौरान बरलुट पुलिस तैनात रही।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें