पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

योजना:बोरली के ग्रामीणों ने रोजगार योजना के अंतर्गत मांगा रोजगार

झाब10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

निकटवर्ती ईटादा ग्राम पंचायत के बोरली के ग्रामीणो को रोजगार गांरटी योजना के तहत कार्य नही मिलने से ग्रामीणो के सामने रोजगार संकट खड़ा हो गया है, वहीं कोरोना महामारी के चलते लोगों को रोजगार नहीं मिलने से ग्रामीणों ने भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केंद्र के सामने एकत्रित होकर जॉब कार्डधारियों को रोजगार देने के लिए धरना प्रदर्शन किया।

जानकारी के अनुसार पंचायत के बोरली गांव में पिछले दो वर्ष से नरेगा योजना के तहत कोई कार्य नहीं हुआ हैं और न ही जॉब कार्डधारीयों को रोजगार मिला हंै। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में ग्राम पंचायत की ओर से 60 से 70 जॉब कार्ड जारी किए गए है लेकिन रोजगार नही मिलने से ग्रामीणो मे आक्रोश व्याप्त है। ग्रामीणो ने धरना प्रदर्शन कर ग्राम विकास अधिकारी को ज्ञापन पेश कर रोजगार देने की मांग की। इस मौके पर श्रवणसिंह, डुगंरसिह, मनोहरसिह, लक्ष्मणसिह, महेन्द्रसिह, केहरसिह, हिरगिरी सहित कई ग्रामीण उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें