पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राहत:गुड़ा माताजी में अब घर-घर पहुंचेगा पानी

खिंवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गजनीपुरा ग्राम पंचायत के गुड़ा माताजी में रविवार को जवाई जल परियोजना क्लस्टर 4 के तहत पेयजल हेतु टंकी की नींव का भूमि पूजन पीएचडी एक्सईएन मोहम्मद कुरैशी, दानदाता एवं सेवानिवृत डीएफओ राजेंद्रसिंह चौहान, गजनीपुरा सरपेच कानाराम चौधरी, मुम्बई-चेन्नई एकता परिषद संयोजक केवलचंद मांडोत ने ग्रामीणों की मौजूदगी में किया।

इससे पहले ग्रामीणों ने टंकी हेतु भेंट की गई जमीन के दानदाता राजेन्द्रसिंह का व अधिकारियों का माला व साफा पहनाकर स्वागत किया गया। इस मौके पर केवलचंद मांडोत ने कहा कि जल ही जीवन है। जल के बिना जीवन अधूरा है, इसलिए जल के लिए दिया गए दान को कई पीढियां याद रखती है। इस अवसर पर पीएचईडी के कानसिंह, नेमीचंद, नारायणसिंह, रूपसिंह, पनेसिंह, श्यामसिंह, गजेंद्रसिंह, रामसिंह, पदमसिंह, एडवोकेट भवानीसिंह, रमेश सरगरा, ग्राम विकास अधिकारी राजेंद्र जाट आदि मौजूद थे।

टंकी के लिए दानदाता ने विभाग को जमीन सुपुर्द की

जवाई जल परियोजना के तहत गांव-ढाणी में पेयजल आपूर्ति हेतू सरकार पूरा प्रयास कर रही है,लेकिन गजनीपुरा ग्राम पंचायत के गुड़ा माताजी में टंकी हेतु जमीन उपलब्ध नहीं हो रही थी। इस दौरान गांव के वन विभाग से डीएफओ से सेवानिवृत राजेन्द्रसिंह ने अपनी लाखों रुपये की जमीन टंकी हेतु भेंट की। इस टंकी से गुड़ा माताजी व गजनीपुरा गांव के घरों में पेयजल आपूर्ति की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें