पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीसीटीवी में कैद हुई घटना:जीप चुराने के लिए गुजरात से बाइक चाेरी कर आए चाेर, जीप लेकर बाइक काे वहीं छाेड़ गए, कार के शीशे भी ताेड़े

मंडार4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मंडार की घटना, घर के बाहर खड़ी एक अन्य कार ले जाने का भी प्रयास, असफल हुए ताे कांच ताेड़े, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

मंडार थाना क्षेत्र के बाेहरा वास में गुरुवार रात काे अज्ञात चाेर घर के बाहर खड़ी एक जीप चुरा कर फरार हाे गए। लेकिन इस चाेरी की वारदात काे अंजाम देने के लिए चाेर गुजरात से की बाइक चाेरी लेकर आए थे। घटना के बाद बाइक काे वहीं छाेड़ जीप लेकर फरार हाे गए।

इसकी जानकारी जब जीप मालिक काे मिली ताे उसने पुलिस काे सूचना दी। इस पर कस्बे के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए ताे उसमें पूरी घटना कैद हुई। जीप चालक फकीर मोहम्मद पुत्र जैनेखां निवासी मंडार ने बताया की हर रोज की तरफ वह अपनी जीप घर के बाहर ही खड़ी करता है। शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे उठकर बाहर आया तो जीप नहीं िमली। इस पर परिवार के लाेगाें काे बताया और खाेजबीन शुरू की लेकिन कुछ जानकारी नहीं िमली। सूचना मिलने पर एएसआई भागीरथ सिंह मय जाब्ता मौके पर पंहुचे सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसमें यह पूरी घटना कैद हुई लेकिन आरोपियों का काेई सुराग नहीं मिला।

घटना की जानकारी मिलने के बाद नाकाबंदी करवाई गई है और दाे टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इसके अलावा गुजरात से रानीवाड़ा की ओर जाने वाले मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। माैके पर जाे बाइक मिली है वह गुजरात से चाेरी की है जाे घटना स्थल पर ही छाेड़ फरार हाे गए है।
प्रवीण कुमार आचार्य, थाना अधिकारी, मंडार

गुजरात से बाइक काे चुरा यहां लाए, माैके पर छाेड़ हुए फरार
पुलिस थाना अधिकारी प्रवीण कुमार आचार्य ने बताया की घटना स्थल पर पहुंचे ताे वहां बाइक खड़ी हुई मिली। इस पर इसकी जानकारी जुटाई ताे सामने आया कि बाइक भी गुजरात के भाभर पुलिस थाना क्षेत्र से चोरी हुई है और घटना के बाद वह बाइक काे यहीं छाेड़कर फरार हाे गए। पुलिस ने जीप मालिक की रिपोर्ट के बाद टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पहले 2 काराें काे चुराने का किया प्रयास, सफल नहीं हुए ताे जीप ले गए
चोरो ने पहले काॅलाेनी में खड़ी दाे अन्य काराें काे चुराने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हुए ताे जीप चुराकर फरार हाे गए। इसके साथ ही एक अन्य कार काे भी चुराने का प्रयास किया लेकिन जब सफल नहीं हुए ताे कार के शीशे ताेड़ दिए और फरार हाे गए। वहीं इस घटना के बाद पुलिस दिन भर आरोपियों की तलाश में लगी रही लेकिन काेई सुराग नहीं मिला।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें