पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:40 बीघा गोचर भूमि पर किए अतिक्रमण प्रशासन ने हटवाए

मंडार2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे में गोचर भूमि पर अतिक्रमण की शिकायतों पर प्रशासन ने मंगलवार को अतिक्रमण हटवाने की कार्रवाई की। कलेक्टर के निर्देश पर नायब तहसीलदार, सरपंच परबत सिंह, आरआई आसुराम नायक, पटवारी हिम्मत सिंह, ग्राम विकास अधिकारी, प्रवीण सुथार सहित पुलिस जाब्ते की मौजूदगी में जेसीबी की सहायता से रिको के पास खाली पड़ी के पास गोचर भूमि पर कांटों की बाड़ लगाकर किए गए अतिक्रमण हटाने गए।

एक-दो लोगों ने इसका विरोध भी किया, लेकिन भूमि के दस्तावेज मांगने पर बिना दस्तावेज उनकी आपत्ति को खारिज किया गया। इसी तरह गुंडवाड़ा मार्ग से पादर की तरफ जाने वाले मार्ग की गोचर भूमि पर किए गए अतिक्रमण भी हटाए गए। खेल मैदान के पास तारबंदी करके गोचर पर किए गए अतिक्रमण को भी हटाया गया।

नायब तहसीलदार रामलाल ने बताया कि मंगलवार को करीब 40 बीघा गोचर भूमि से अतिक्रमण हटाया गया। आगामी दिनों में सभी अतिक्रमण को चयनित करने के बाद उन्हें भी कलेक्टर के निर्देश पर हटाने की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें