पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:नाकाबंदी के दौरान रोका तो पुलिस पर की फायरिंग, चार को पकड़ा

मंडार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हार्डकोर अपराधी के साथ नया रूट देखने कार में आए चार युवकों ने की वारदात

मंडार थाना क्षेत्र के सोरड़ा गांव मे वीरबावसी मंदिर के पास गुरुवार को नाकाबंदी के दौरान बदमाशों ने चार राउंड फायर कर दिए। इसके बाद दो आरोपी फरार हो गए जबकि दो को पुलिस ने धर दबोचा। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और क्षेत्र में नाकाबंदी करवा आसपास खेतों की तलाशी ली, जिसके बाद देर शाम दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया।

प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि जिस बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग की थी वह हार्डकोर अपराधी है और दो स्थानीय लोगों के साथ जालोर-सिरोही का नया रूट देखने आए थे और यह संभावना जताई जा रही थी कि वह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

डीएसपी नरेंद्र सिंह देवड़ा ने बताया कि एक कार में चार युवक पहले मंडार से रानीवाड़ा की तरफ गए और बाद में रानीवाड़ा से मंडार की तरफ। इस पर पुलिस को संदेह हुआ तो सोरड़ा में वीरबावसी मंदिर के पास नाकाबंदी की। कांस्टेबल पवन कुमार, रणजीत सिंह, दिलीप सिंह ने कार को रुकवा पूछताछ शुरू की ताे हार्डकोर अपराधी हेमंत सिंधी कार से नीचे उतरा और एक के बाद एक चार फायर कर दिए। गनीमत रही कि एक भी फायर पुलिस को नहीं लगा।

इसके बाद कार में बैठे दो युवक नीचे उतरेे व हवाई फायर कर मौके से फरार हो गए। मंडार थाना अधिकारी प्रवीण आचार्य ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन फायरिंग करने वाला हेमंत फरार हो गया। लेकिन कार में बैठे कुआखेड़ा चितौड़ निवासी राजवीर सिंह उर्फ राजू को गिरफ्तार किया। बाकी तीन अन्य आरोपी चितौड़ निवासी हेमंत, जावाल निवासी सुमेर टेलर व कार चालक कमलेश माली काे देर शाम खेतों से गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस का दावा : तस्करी या बड़ी वारदात की फिराक में थे, देख रहे थे नया रूट
चारों आरोपियों से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। डिप्टी नरेंद्र सिंह ने बताया कि हालांकि अभी तक यह खुलासा नहीं हुआ है कि इन लोगों का उद्देश्य क्या था। लेकिन, प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि हार्डकोर अपराधी हेमंत सिंधी के साथ यह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे, या फिर तस्करी के लिए चितौड़ से जालोर-सिरोही का रूट देखने आए थेे।

हेमंत पर राज्य में 22 से ज्यादा मामले, साथी राजवीर पर हत्या का केस
डीएसपी नरेंद्र सिंह देवड़ा के अनुसार हार्डकाेर अपराधी हेमंत सिंधी पर प्रदेश के अलग-अलग शहरों में 22 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। चितौड़, भीलवाड़ा, राजसमंद, जोधपुर, कोटा और पाली समेत अन्य शहरों में लूट-डकैती व चेन स्नेचिंग समेत कई वारदातें की है। वहीं उसके साथी राजवीर पर एक हत्या का मामला दर्ज है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें