सड़क क्षतिग्रस्त:आवागमन में हो रही परेशानी; बारिश के दौरान सड़क पर पानी और कीचड़ फैलने से आमजन को हादसे का भी डर बना रहता है

मंडार3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम पंचायत गुंदवाडा से मंडार तक करीब 15 साल पहले बनी डामर सडक क्षतिग्रस्त होने से यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों और ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड रहा है। गुंदवाडा गांव के नानजीराम चौधरी, सलीम खां, हंजारी सुथार व मोतीराम चौधरी ने बताया कि गांव से मंडार जाने वाली सडक पूरी तरह से टूट चुकी है और जगह-जगह गड्‌ढे होने के कारण आए दिन इस मार्ग पर हादसे होते है, लेकिन आजतक सडक निर्माण के लिए किसी तरह का बजट स्वीकृत नहीं होने के कारण लोगों को परेशानी हो रही है। इतना ही नहीं बारिश के दौरान सडक पर पानी और कीचड से लोगों को हादसे का भी डर लगा रहता है।

पूर्व में दानगिरी महाराज के समाधि स्थल के आगे कीचड जमा होने के कारण लोगों की मांग पर सार्वजनिक विभाग की ओर से मंदिर के आगे वाले हिस्सें में कुछ सडक की मरम्मत की गई थी, लेकिन वह भी अब क्षतिग्रस्त हो चुकी है। लोगों ने बताया कि अगर समय पर सडक का निर्माण नहीं होता है, तो आगामी दिनो में पंचायत स्तर पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। वहीं लोगों ने बताया कि गुंदवाडा के पास माइंस होने के कारण आए दिन ओवरलोड वाहन इस मार्ग से गुजरते है, जिस कारण सडक समय से पहले ही टूट जाती है।

खबरें और भी हैं...