3 लाख नकदी और 25 तोला सोने के गहने चोरी:रिश्तेदार के घर पर गया था परिवार, बंद मकान का ताला तोड़ घुसे चोर

माउंट आबू4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरों ने अलमारी का पूरा समान बिखेर दिया और लॉकर तोड़कर गहने और नकदी चुरा ली। - Dainik Bhaskar
चोरों ने अलमारी का पूरा समान बिखेर दिया और लॉकर तोड़कर गहने और नकदी चुरा ली।

आबू रोड शहर में चोरी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अज्ञात चोर सिंधी कॉलोनी में एक सूने मकान से करीब 3 लाख रुपए नकद और 25-30 तोला सोना चोरी कर ले गए। शुक्रवार रात को परिवार रिश्तेदार के यहां से घर लौटा तो घर के ताले टूटे हुए थे और घर में सारा सामान बिखरा पड़ा था। सूचना पर सिटी पुलिस थाना अधिकारी सरोज बैरवा टीम के साथ मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया।

परिवार 28 दिसंबर से घर से बाहर था। पीछे से चोर ताले तोड़कर अंदर घुसे।
परिवार 28 दिसंबर से घर से बाहर था। पीछे से चोर ताले तोड़कर अंदर घुसे।

दरअसल, आबूरोड पारसीचाल क्षेत्र के सिंधी कॉलोनी की निवासी गायत्री अग्रवाल अपने परिवार के साथ 28 दिसंबर को जयपुर गई थी। जयपुर से 4 जनवरी को आबू रोड लौटी थी और यहां अपने भाई के घर रुकी थी। शुक्रवार देर रात को किसी काम से गायत्री का भाई उसके सिंधी कॉलोनी स्थित घर गया तो घर का दरवाजा खुला देखा। उसने इस बारे में अपनी बहन को बताया तो वह घर पहुंची। यहां घर में दरवाजों के ताले टूटे पड़े थे, कमरे में रखी अलमारी खुली पड़ी थी और चारों तरफ सामान बिखरा पड़ा था। गायत्री ने बताया कि घर से करीब 3 लाख रुपए कैश और 25-30 तोला सोना चोरी हुआ था।

थानाधिकारी सरोज बैरवा ने बताया कि देर रात को गायत्री अग्रवाल पत्नी सतीश अग्रवाल निवासी सिंधी कॉलोनी ने रिपोर्ट दी है कि वह 28 दिसंबर से परिवार के साथ बाहर गई थी। शुक्रवार रात को घर लौटी तो घर के मैन गेट का ताला टूटा हुआ था और घर में सामान बिखरा पड़ा था। अंदर जाकर देखा तो सारे रूम के ताले टूटे थे और कमरे में रखी अलमारी का सामान बिखरा होने के साथ ही उसमें बने लॉकर भी टूटे हुए थए। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और रिपोर्ट दर्ज चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...