पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोनाकाल:55 नए रोगी: आबूरोड में 35 संक्रमित मिले

सिरोही/आबूरोड12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना का संक्रमण अब तेजी से फैल रहा है। बुधवार को 55 नए केस सामने आने के साथ ही जिले में अबतक सामने आए कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 1967 तक पहुंच चुका है। नए संक्रमितों में सबसे ज्यादा आबूरोड ब्लॉक में 35 केस मिले हैं। इसी तरह शिवगंज ब्लॉक में 8, सिरोही ब्लॉक 5, रेवदर और पिंडवाड़ा में 2-2 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

बीसीएमओ डॉ. गौतम मोरारका के अनुसार सुबह आई रिपोर्ट के अनुसार आबूरोड के शांतिवन, तलेटी में 4, आबूरोड में गोपालजी मंदिर के पास 2, अतिथि होटल मावल में 2, उपलागढ़ में 1, कुम्हार मोहल्ला में 1, रीको ग्रोथ सेंटर में 1, रीको कॉलोनी में 3, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी मानपुर में 1, जाट समाज कॉलोनी में 1, ट्रोमा सेंटर में 2, किवरली में 1, तीन निजी अस्पताल में 6 तथा मानसरोवर, आइसोलेशन सेंटर में 2 नए पॉजिटिव सामने आए हैं।

वहीं, माउंट आबू पुलिस थाना में पदस्थापित एक कांस्टेबल, न्यू देलवाड़ा में 1, सेंट मैरी स्कूल में 1, रघुनाथ मंदिर में 1, माचगांव में दो एवं सरकारी अस्पताल में 1 पॉजिटिव आया है। सरकारी अस्पताल में जो पॉजिटिव आया है वो जूनियर एकाउंटेंट है। आबूरोड मानसरोवर आइसोलेशन सेंटर में भर्ती 5 और लोगों के कोरोना से पूर्णतया रिकवर होने के बाद बुधवार को डिस्चार्ज किया गया।

सिरोही शहर में तीन दिन के लॉकडाउन की मांग
सिरोही नगर परिषद के उप सभापति जितेंद्र सिंघी ने बुधवार को कलेक्टर से वार्ता कर शहर में कोरोना संक्रमण के मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए शहर में लॉकडाउन की मांग की। उप सभापति ने बताया कि सभी व्यापारियों की कोविड-19 की जांच करवाई जाएं। उनके साथ पार्षद अनिल प्रजापति मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें