CCTV फुटेज के आधार पर पकड़े 6 आरोपी:वन विभाग की टीम से मारपीट कर छुड़ा ले गए थे JCB, 2 महीने से थे फरार

माउंट आबू7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

आबू रोड शहर के भैसा सिंह क्षेत्र में वन कर्मियों के साथ मारपीट कर जेसीबी और ट्रैक्टर लेकर फरार होने के मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन सभी आरोपियों की शिनाख्त सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की है।

रीको थानाधिकारी देवीदान ने बताया कि 30 सितंबर को वन विभाग की टीम के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की थी और उनकी जेसीबी और ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए थे। इस मामले में वन विभाग ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वासडा निवासी अरविंद सिंह पुत्र रिडमल सिंह, भैरू सिंह पुत्र धूलसिंह, गोकुल सिंह पुत्र फतेह सिंह, कुबेर सिंह पुत्र अमर सिंह, मावल निवासी सोहराब खान पुत्र अकबर खान, चौहटन बाड़मेर निवासी भैराराम पुत्र खेताराम को आबूरोड के ही अलग-अलग गांव वसड़ा और मावल से गिरफ्तार किया है।

यह था पूरा मामला वन विभाग की टीम को 30 सितंबर की रात करीब 10 बजे सूचना मिली थी कि कुछ लोग वन विभाग की जमीन पर ट्रैक्टर और जेसीबी की सहायता से अवैध खनन कर रहे हैं। इस पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। टीम को देखते ही ट्रैक्टर और जेसीबी ड्राइवर मौके से फरार हो गए। इस पर वन विभाग की टीम ट्रैक्टर और जेसीबी को जब्त कर ले जा रहे थे। इस दौरान मावल ग्रोथ सेंटर पर हाईवे पर 7 व्यक्तियों ने टीम पर हमला कर दिया और सरकारी गाड़ी में तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद आरोपी ट्रैक्टर और जेसीबी लेकर फरार हो गए। इस मामले में वन विभाग के मावल नाका प्रभारी मानसिंह ने रीको थाना जाकर मामला दर्ज करवाया था।

खबरें और भी हैं...