पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:कार में सवारियां बैठाने को लेकर बहसबाजी के बाद गर्माया माहौल

आबूरोड12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आबूरोड रेलवे स्टेशन पर टैक्सी चालकों ने जताया विरोध, पुलिस ने की समझाइश

शहर के रेलवे स्टेशन तिराहा पर मंगलवार सवेरे एक प्राइवेट कार चालक के सवारियां भरने को लेकर स्थानीय टैक्सी चालकों की ओर से विरोध किया गया। दोपहर करीब 11 बजे के करीब चालक यहां आया और संवारिया भरने लगा। इस पर रेलवे स्टेशन वाहन पार्किंग स्थल पर मौजूद अन्य टैक्सी चालक वहां आ गए।

दोनों पक्षों में बहसबाजी के बाद माहौल गरमा गया। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष शहर पुलिस थने पहुंचे और वहां भी एक-दूसरे पर आरोप लगाने लगे। आखिर पुलिस ने थाने कर मामला शांत करवाया। जानकारी के अनुसार मंगलवार सवेरे संबंधित कार चालक रेलवे स्टेशन तिराहा पर पालनपुर, गुजरात के लिए सवारियां भर रहा था। इसकी जानकारी मिलने पर अरावली टैक्सी यूनियन के कोषाध्यक्ष विजयसिंह गुर्जर व वहां मौजूद अन्य टैक्सी चालकों ने आपत्ति जताई।

इन टैक्सी चालकों का कहना था कि वे टैक्सी परमिट वाहन चला रहे हैं। इस प्रकार से प्राइवेट कारों में सवारियां भरने से उन्हें सीधा नुकसान हो रहा है। हालांकि बाद में दोनों पक्षों से समझाइश कर मामला शांत करवाया। यातायात पुलिस प्रभारी मुश्ताक कुरैशी ने बताया कि दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे थे। बाद में समझाइश कर मामला शांत करावाया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें