पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्वागत:एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने किया होनहार विद्यार्थियों का अभिनंदन

आबूरोड10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीबीएसई की ओर से घोषित किए गए बारहवीं कक्षा के परीक्षा परिणामों में जिला मेरिट में आने वाले छात्र-छात्राओं का एबीवीपी के तत्वावधान में मंगलवार को स्मृतिचिंह देकर अभिनंदन किया गया। एबीवीपी नगरमंत्री उर्वशी देसाई के अनुसार सीबीएससी बोर्ड की ओर से घोषित किए गए परीक्षा परिणामों में शहर के हरमन सलूजा ने 97.40 प्रतिशत अंकों के साथ पहला, अवनी मेहता ने 96.80 अंकों के साथ दूसरा व आत्मिक मित्तल ने 96.60 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया।

निकिता सिंघी व सालेहा अंसारी ने 93 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। संगठन कार्यकर्ताओं की ओर से छात्र-छात्राओं का परंपरानुसार अभिनंदन कर उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी गई। इस मौके संगठन के स्पोर्ट जिला संयोजक नरेश राजपुरोहित, सहमंत्री लवखत्री, मीडिया प्रमुख नितेष सैनी,  श्रीयूत अवस्थी, पुनीत सैनी व दीपांशु जैन मौजूद रहे। इसी प्रकार ने अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता एवं गुरुजनों को दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें