पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संप्रेक्षण गृह में भेजा:स्टेशन अधीक्षक के घर में चोरी करने का आरोपी गिरफ्तार, दो नाबालिग दस्तयाब

आबूरोड14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के रेलवे कॉलोनी में स्टेशन अधीक्षक के सूने घर में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उसके साथ से ही दो अन्य नाबालिग को दस्तयाब कर किशोर न्याय बोर्ड में पेश किया। जहां से उसे संप्रेक्षण गृह में भेजा गया।

शहर थाना के एएसआई गनी माेहम्मद ने बताया कि गत दिनों रेलवे ग्राउंड के पास स्टेशन में स्टेशन अधीक्षक आरएन जाटव के सूने मकान में चोरों ने ताला तोड़कर नगदी व गहने चुरा लिए थे। पुलिस के अनुसंधान में जांच के दौरान पुलिस ने एक आरोपी के साथ दाे नाबालिगों से पूछताछ की जिसमें कदीम ने वारदात करना स्वीकार किया जिसे गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया गया।

आरोपी ने वारदातें कबूल की चोरी के बाद उस पैसाे से एक मोबाइल खरीदना बताया आरोपी ने बताया कि उसने चुराये गहने शहर के निकटवर्ती पालनपुर के बाबरी को बेचे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने इस मामले में दो नाबालिगों को संरक्षण में लेकर उन्हें किशोर न्याय बोर्ड ने पेश किया जहां से उन्हें संप्रेक्षण गृह में भिजवा गया। पुलिस ने बताया कि यह आरोपी फुटपाथ पर रहते है व उसने 2- 3 और सूने मकान में चोरी की वारदात स्वीकार की है

खबरें और भी हैं...