पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:मौताणा राशि तय होने के बाद परिजनों ने तीसरे दिन उठाया शव, हत्या का आरोपी पति गिरफ्तार

रोहिडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो दिन पहले पेट में चाकू घोंपकर पति ने की थी हत्या, मौताणे की मांग पर परिजन नहीं उठा रहे थे शव

थाना क्षेत्र के छोटा खादरा भूला गांव में दो दिन पहले हुई हत्या के बाद मृतका के परिजनों ने बुधवार को तीसरे दिन मौताणा राशि तय होने पर शव उठाया। पति ने पत्नी के पेट में चाकू घोंपकर हत्या की थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहिड़ा अस्पताल की मोर्चरी लाया गया था, लेकिन परिजन बिना मौताणा तय हुए पोस्टमार्टम कराने को तैयार नहीं हो रहे थे।

थानाधिकारी हरिओम मीणा ने बताया कि के बाद मृतका के पीहर पक्ष व ससुराल पक्ष के बीच पंचायती चली। तीसरे दिन मृतका के पीहर पक्ष व ससुराल पक्ष के पंचों के बीच मौताणे की राशि तय होने पर मृतका के परिजन पोस्टमार्टम करवाने के लिए तैयार हुए। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

पीहर पक्ष व ससुराल पक्ष के बीच 3 दिन चली पंचायती
मजाराम गमेती ने उसकी पत्नी लाली गमेती की उसके पीहर भूला छोटा खादरा में चाकू से वार कर हत्या की थी, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव रोहिड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था। पोसिना गुजरात से मृतका के ससुराल पक्ष के आने तक मृतका के पीहर पक्ष के परिजनों ने मृतका का पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर दिया था। जिससे शव तीन दिन तक मोर्चरी में पड़ा रहा।

पीहर पक्ष व ससुराल पक्ष के पंचों के बीच तीसरे दिन पोसिना में चली पंचायती के बाद मौताणे की राशि तय होने पर मृतका के पीहर पक्ष के परिजन शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए राजी होने पर पुलिस ने तीसरे दिन शव का पोस्टमार्टम करवाया। इस मौके थानाधिकारी हरिओम मीणा, भूला के पूर्व सरपंच कन्हैयालाल अग्रवाल, हेड कांस्टेबल ताराराम मौजूद रहे।

घायल अवस्था में था आरोपी, उपचार के बाद गिरफ्तार
हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी हरिओम मीणा ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसपी कल्याणमल मीणा के निर्देश पर डीएसपी किशोरसिंह चौहान के नेतृत्व मे टीमें गठित की। जिसमें रोहिड़ा थानाधिकारी हरिओम मीणा, हैड कांस्टेबल गोपाला बेड़ा, दिनेश रावल, कांस्टेबल विनोद कुमार, नेनाराम व राजेश कुमार ने बुधवार को आरोपी को क्यारिफली चंद्राणा पोसिना से दस्तियाब किया था। तब आरोपी घायल अवस्था में था इसलिए उपचार के बाद उसे गिरफ्तार किया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें