झाड़ियों में पड़ा मिला युवक का शव:घाटी में लाश पर बाइक भी पड़ी थी, मर्डर के संदेह पर डॉग स्क्वॉड से जुटाए सबूत

माउंट आबू4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घाटी की झाड़ियों में बाइक सहित युवक की लाश पड़ी मिली। - Dainik Bhaskar
घाटी की झाड़ियों में बाइक सहित युवक की लाश पड़ी मिली।

माउंट आबू के पास अमीरगढ़ इलाके में घाटी की झाड़ियों में मंगलवार सुबह बाइक के साथ एक युवक का शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों के हत्या का संदेह जताने पर पुलिस ने डॉग स्क्वॉड टीम की मदद से सबूत जुटाए है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को मोर्चरी में रखवाया है।

हेड कांस्टेबल कमलेश भाई ने बताया कि सुबह करीब साढ़े आठ बजे अमीरगढ़ हाईवे के पास मेघराज के तारक वाड़ा चौराहा के पास घाटी की झाड़ियों में बाइक सहित एक युवक का शव पड़ा मिला। लहूलुहान हालत में लाश मिलने का पता चलने पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान नरेंद्र कुमार (22) पुत्र अमृत भाई निवासी अमीरगढ़ के रूप में हुई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या का संदेह जताया। पुलिस ने डॉग स्क्वॉड टीम की मदद से सबूत जुटाने के बाद शव को मोर्चरी भिजवाया।

फोटोग्राफी करने गया था
मृतक के परिजनों ने बताया कि नरेंद्र फोटोग्राफर था। सोमवार शाम को वह मठ गांव में एक प्रोग्राम में फोटो शूट करने गया था। बताया जा रहा है कि उसके साथ एक लड़का ओर था। सुबह करीब 5 बजे वह बाइक लेकर वहां से वापस घर के लिए रवाना हुआ था। जिन हालत में उसकी लाश मिल है, उससे लगता है कि सिर को बाइक से कुचला गया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।