कार और बाइक की भिड़ंत, 1 घायल:दोस्त की शादी के फंक्शन के लिए सामान ऑर्डर देने गया था, लौटते समय कार ने मारी टक्कर

माउंट आबूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में क्षतिग्रस्त हुई कार और बाइक। - Dainik Bhaskar
हादसे में क्षतिग्रस्त हुई कार और बाइक।

माउंट आबू के रेवदर क्षेत्र में मंगलवार को बाइक और कार में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार युवक घायल हो गया। बाइक सवार को निजी वाहन की सहायता से सरकारी अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर ने उसका इलाज शुरू किया। परिजनों ने अस्पताल पहुंचने के बाद उसे पालनपुर रेफर करवा दिया। कार ड्राइवर इंदर मेघवाल पुत्र सीताराम के हल्की चोट आई है। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका-मुआयना किया।

भटाना चौकी के कॉन्स्टेबल महेश सिंह ने बताया कि रेवदर क्षेत्र से 2 किलोमीटर दूर मकावल के आगे भगवती ट्रैक्टर एजेंसी के पास NH-168 पर बाइक और कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार सुरेश कुमार पुत्र चुन्नीलाल निवासी रेवदर के गंभीर चोट आई है। वहीं कार ड्राइवर इंदर मेघवाल को मामूली चोटें आई है ।

कॉन्स्टेबल महेश ने बताया कि बाइक सवार सुरेश अपने दोस्त सूरज की सगाई के फंक्शन के लिए चेतक चौराहा के आगे आशापुरा टेंट हाउस से पर टेंट, कुर्सी और गद्दे का ऑर्डर देने गया था। वापस रेवदर लौटते समय यह हादसा हो गया। बाइक सवार सुरेश के सिर और हाथ पर चोट आई। सुरेश कुमार के परिवार के लोगों ने किसी प्रकार का कोई मुकदमा अभी तक दर्ज नहीं कराया है और न कोई लिखित रिपोर्ट दी। जालोर निवासी कार ड्राइवर ने बताया कि वह पंसेरी गांव से रेवदर से होते हुए मंडार किसी काम से जा रहा था। इस दौरान रफ्तार तेज होने के कारण कार अनियंत्रित हो गई। मैंने कार के ब्रेक लगाए थे, लेकिन सामने से आ रही बाइक टकरा गई।

खबरें और भी हैं...