• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • Mount abu
  • Car Climbed On The Security Wall, The Tourist Narrowly Escaped, While Returning From Gurushikhar To Delwara, The Car Went Uncontrolled In The Slope, The Car's Glass And Headlight Were Broken

सुरक्षा दीवार पर चढ़ी कार, बाल-बाल बचे टूरिस्ट:गुजरात से माउंट आबू घूमने आए थे 3 दोस्त, गुरुशिखर से लौटते समय ढलान में अनियंत्रित हुई

माउंट आबूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुरक्षा दीवार पर अटकी कार। - Dainik Bhaskar
सुरक्षा दीवार पर अटकी कार।

माउंट आबू में गुरु शिखर घूमकर वापस देलवाड़ा सिटी की ओर आ रही एक कार अनियंत्रित होकर सुरक्षा दीवार के ऊपर चढ़ गई। गनीमत रही कि कोई भी अनहोनी नहीं हुई। कार ढलान की वजह से नीचे उतरते समय अनियंत्रित होकर सुरक्षा दीवार के ऊपर चढ़ गई और अटक गई। इस दौरान आसपास मौजूद लोगों ने देलवाड़ा पुलिस चौकी में सूचना दी। हादसे में किसी को भी चोट नहीं लगी। पुलिस ने क्रेन की मदद से गाड़ी को सुरक्षा दीवार से नीचे उतारा।

देलवाड़ा चौकी के हेड कांस्टेबल दयाराम ने बताया कि माउंट आबू घूमने आए गुजरात के बनासकांठा निवासी रहिश खान (30) अपने दोस्त आदिल खान और रौनक खान के साथ माउंट आबू घूमने आए थे। तीनों दोपहर में गुरुशिखर घूमने गए थे। दिनभर अचलगढ़, पीस पार्क आदि जगहों पर घूमकर शाम को वापस आ रहे थे। इस दौरान ओरिया से नीचे उतरते वक्त ट्रैवर्स टैंक के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर सुरक्षा दीवार से टकरा गई और उसी पर अटक गई। हादसे में कार में सवार तीनों युवक बच गए और उनको कोई चोट नहीं लगी। पुलिस ने गाड़ी को क्रेन की मदद से सुरक्षा दीवार से नीचे उतारा।

कार ड्राइवर रहिश खान ने बताया कि गुरु शिखर से वापस माउंट आबू लौटते वक्त आरिया के आगे काफी ढलान थी, इसलिए गाड़ी की गति थोड़ी तेज थी। इस दौरान गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सुरक्षा दीवार से टकराकर उसी पर अटक गई। हादसे में किसी को भी चोट नहीं लगी है, लेकिन कार के सामने का कांच और गाड़ी की हेड लाइट को नुकसान हुआ है।

खबरें और भी हैं...