पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ज्ञापन:क्षतिग्रस्त ट्रांसफार्मर को सही कराने की मांग, ज्ञापन सौंपा

मंडार/जैतवाड़ा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय किसान संघ की बैठक जेतावाडा जागेश्वर महादेव मंदिर के परिसर में ग्राम अध्यक्ष दिनेश चौधरी व तहसील उपाध्यक्ष केहरा पुरोहित की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक के बाद किसानों ने अपनी मांगों को लेकर डिस्कॉम के अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि जैतवाड़ा जीएसएस पर ट्रांसफार्मर जल गया था, जिसे बदला जाए ताकि ग्रामीणों को बिजली सप्लाई में कोई परेशानी न आए।

इसके साथ ही ज्ञापन में किसानों ने रीडिंग लेने के लिए कर्मचारी भेजने, ढीले तारों को सही कराने, बिना ट्रिपिंग विद्युत सप्लाई कराने व बिजली बिलों से हटाई सब्सिडी को वापस दिलाने की मांग की। किसानों ने जीएसएस पर तीन कर्मचारी भी नियुक्त कराने की मांग की। इस अवसर पर जीवाराम चौधरी, अर्जुन सिंह, पाता राम चौधरी, नारायण सिंह, बाबू सिंह, गोकला राम, भरत चौधरी, हितेश पुरोहित, अर्जुन सिंह, रणजीत सिंह, भंवर सिंह, मल सिंह, नारायण, भरती, नानजी राम समेत कई किसान मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें